बेटी का कथित रेप करने वाले पिता की चार नाबालिग लड़कों ने की हत्या

बेंगलुरु के एक 46 साल के पुरूष की चार नाबालिगों ने कथित रेप के आरोप में हत्या कर दी है। शहर में एक पिता अपनी 17 साल की बेटी से लगातार दो सालों से बलात्कार कर रहा था।

पिछले हफ्ते भी शख्स ने अपनी पत्नी के उनके मायके कलबुर्गी जाने के बाद फिर से अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

युवती ने ये बाद अपनी क्लास में पढ़ने वाले सहपाठी से साझा की। जिसके बाद युवक ने तीन अन्य दोस्तों को लड़की के पिता का कत्ल करने के लिए तैयार कर लिया।

आरोपी पिता बेंगलुरु की एक संस्थान में सिक्योरिटी मैनेजर का काम करते थे।

आरोप है कि रविवार रात लड़कों ने देर रात लड़की के घर का दरवाजा खटखटाया। जिसके बाद लड़की ने दरवाजा खोल कर चारों को अंदर आने दिया।

थोड़ी देर बाद चारों ने मृतक पर कुल्हाड़ी और धारधार हत्यार से हमला कर दिया।

घटना की सूचना मृतक के पड़ोसियों ने यलहंका पुलिस स्टेशन दी। पुलिस को मौके से मृतक की बॉडी खून में लथपथ मिली।

लड़की की मां कपड़ा बनाने वाली मजदूर हैं। वो कर्नाटक के कलबुर्गी की ही रहने वाली है जबकि पति बिहार का रहने वाला था। बड़ी बेटी पास ही के एक इंटरमीडिएट कॉलेज में पढ़ती है जबकि 11 छोटी बेटी स्कूल में पढ़ती है।

क्या है कहना पुलिस का?

इस बारे में नॉर्थ-ईस्ट बेंगलुरु के डीसीपी सीके बाबा ने बताया, “ये एक जटिल मामला है. लड़की की मां को पता था कि उनका पति अपनी बेटी का यौन शोषण करता है. उन्हें अपनी बेटी के यौन शोषण की पहली घटना के समय से ही मामले की जानकारी थी. मां ने अपने पति से इस बारे में बात की थी, लेकिन उनकी कोशिश बेकार गई. मामला ऐसे मोड़ पर पहुंच गया था, जहां पति के साथ उनके संबंध तनावपूर्ण हो गए थे.”

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *