MP Reopening School: प्रदेश में घट रहे कोविड मामले, राज्य सरकार ने लिया स्कूलों को फिर से खोलने का निर्णय

ReOpening School

CM Shivraj Singh Chouhan

नई दिल्लीः देशभर में कोरोना और ओमिक्रॉन वेरिएंट के प्रकोप का सिलसिला जारी है। इस बीच कोविड के मामलों में उतार-चढ़ाव को देखते हुए कई राज्यों में कोविड प्रतिबंधों में ढील दी गई है जबकि कई राज्यों में कोविड के लिए नए दिशा-निर्देशों की घोषणा की गई है। वहीं अगर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Corona) की बात करें तो यहां कोरोना संक्रमण कम हो रहा है।

मालूम हो कि मध्य प्रदेश सरकार ने आज से पचास प्रतिशत क्षमता के साथ कक्षा एक से 12 तक के स्कूलों (Madhya Pradesh School) को फिर से खोलने का फैसला लिया है। दरअसल मध्य प्रदेश सरकार ने 14 जनवरी को कोविड के बढ़ते मामलों (covid cases) को देखते हुए सभी स्कूलों और छात्रावासों को 31 जनवरी तक बंद रखने का आदेश दिया था।

जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने एक बैठक के दौरन दावा किया प्रदेश में कोविड के मामलों में कमी आई है। जिसका क्रेडिट उन्होंने राज्य सरकार को दिया है। सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा कि मेरी अपील है कि स्कूलों और हॉस्टल में कोरोना अनुकूल व्यवहार का पालन करें और मास्क लगाएं व सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.