Madhya Pradesh: सीएम शिवराज सिंह चौहान हुए कोरोना पॉजिटिव, सभी बैठकों और कार्यक्रमों में वर्चुअली होंगे शामिल

corona positive

CM Shivraj Singh Chouhan

नई दिल्लीः देशभर में फैले कोरोना वायरस का कहर अभी खत्म नहीं हुआ है। साथ ही कोविड के मामलों में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। इस बीच, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) कोरोना पॉजिटिव हो गए है। आपको बता दें कि सीएम शिवराज ने सोमवार यानी आज सोशल मीडिया पर ट्वीट कर यह जानकारी दी है।

इसके साथ ही सीएम शिवराज ने बताया कि उन्होंने अपना आरटीपीसीआर टेस्ट (RTPCR Test) करवाया था। जिसके बाद वह कोविड पॉजिटिव (covid positive) आए है। मालूम हो कि सीएम शिवराज ने खुद को आइसोलेट (isolate) कर लिया है। जबकि सीएम चौहान ने जानकारी देते हुए बताया है कि वह संत रविदास जयंती समारोह में भी वर्चुअल रूप से शामिल होंगे।

मालूम हो कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि उनमें कोरोना संक्रमण (corona infection) के सामान्य लक्षण है और उन्होंने आगे की सभी बैठकों और कार्यक्रमों में वर्चुअली भाग लेने की बात कही है। इस बीच सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) अपने निवास पर अधिकारियों के साथ कई कार्यक्रमों की समीक्षा बैठक में शामिल हुए थे।

इस दौरान शिवराज ने लिखा कि मेरे संपर्क में आने वाले सभी साथियों से मेरा निवेदन है कि वे अपना टेस्ट जरूर करवा लें। इसके साथ ही अनुरोध है कि मेरे संपर्क में आए सभी साथी भी तत्काल प्रभाव से खुद को आइसोलेट कर लें। जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश में अब कोविड-19 की संक्रमण दर घटकर 2% रह गई है। जबकि आज (मंगलवार को) 1,222 केस ही आए हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.