Lata Mangeshkar Death: लता मंगेशकर के निधन पर सीएम शिवराज ने व्यक्त की संवेदना, बाले- दीदी के बिना देश हुआ सूना

Lata DIdi Death

Madhya Pradesh Chief Minister Shivraj Singh Chouhan

नई दिल्लीः भारत रत्न लता मंगेशकर जी का आज सुबह 8 बजे निधन हो गया है। इस बीच लता मंगेशकर जी के निधन (Lata Mangeshkar Death) के बाद देश में दो दिन का राष्ट्रीय शोक भी घोषित किया गया है। उनके निधन (Lata Didi Death) से पूरे देश में शोक का माहौल है। वहीं उनके निधन पर राजनीतिक हस्तियों के साथ-साथ बॉलीवुड हस्तियों ने भी गहरा शोक व्यक्त किया है।

मालूम हो कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने भी ट्वीट कर शोक व्यक्त किया और बताया कि लता दीदी(लता मंगेशकर) आपके बिना इस देश के गीत और संगीत सूने हैं। आपकी कमी कभी कोई पूरा नहीं कर सकता है। गीत संगीत की देवी मानकर हमेशा आपकी पूजा करते रहेंगे। लता दीदी के चरणों में विनम्र प्रणाम।

इतना ही नहीं, सीएम शिवराज ने आगे कहां कि भारत रत्न से अलंकृत हम सब की प्यारी दीदी लता मंगेशकर जी के देवलोक गमन का दुःखद समाचार पाकर स्तब्ध हूँ। यह संगीत जगत के एक अप्रतिम युग का अंत है। सीएम शिवराज ने कहा स्वर कोकिला लता मंगेशकर जी नहीं रहीं। स्वर के महायुग का अंत हो गया। लता दीदी आपके बिना यह देश सूना है, गीत-संगीत सूने हैं, हर घर सूना है, ह्रदय घट सूना है। ईश्वर दीदी को अपने श्री चरणों मे स्थान,  शोक संतप्त परिजनों व दीदी के प्रशंसकों को यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करे। ॐ शांति।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.