MP दौरे पर पहुंचे जेपी नड्डा ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

देश में इस वक्त बहुत से राज्यों में चुनाव होने वाले है। जिसे देखते हुए केई राज्यों में चुनावी पारा तेजी से गर्म होता जा रहा है। ऐसे में केई राज्यों में तो सत्ता दल और विपक्ष ने अपना डेरा डालना भी चालू कर दिया है। हालांकि बता दें मध्य प्रदेश में अगले साल चुनाव होने वाले है। लेकिन उससे पहले पंचायत और निकाय चुनाव होने हैं जिसके लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज मध्य प्रदेश पहुंचे और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर लोगों के नब्ज को भी पार्टी की ओर टटोला है।

अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार भोपाल पहुंचे नड्डा

बता दें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद अपने 3 दिवसीय दौरे पर जेपी नड्डा मध्य प्रदेश पहुंचे थे। जहां मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने राजा भोज विमानतल में जेपी नड्डा का भव्य स्वागत किया। हालांकि इस मौके पर जेपी नड्डा ने स्टेट हेंगर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और कहा कि ये ऐतिहासिक स्वागत आपको और मुझे इस बात का बोध करवाता है कि ये सिर्फ मेरा स्वागत नहीं है बल्कि पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं की विचारधारा का स्वागत है। मध्य प्रदेश का दौरा जेपी नड्डा के लिए बेहद ही खास है।

यह भी पढ़ें: मुंबई के मुक्तिधाम श्मशान में कल होगा KK का अंतिम संस्कार, बॉलीवुड में शोक की लहर

बता दें जेपी नड्डा का लक्ष्य 2023 का है और निशाने पर विपक्ष है। इसलिए पहले जेपी नड्डा, सीएम शिवराज समेत कई दिग्गज ईदगाह हिल्स में स्थित गुरुद्वारा नानक टेकरी पहुचें और मत्था टेक कर गुरू साहिब का आशीर्वाद भी लिया था। इसके साथ ही प्रदेश में मामा का राज बरकरार रहे ऐसी कामना भी किया है। इस दौरान जेपी नड्डा ने सरकार और संगठन को मजबूत बनाने के टिप्स कार्यकर्ता को दिया तो वहीं विपक्ष पर जमकर निशाना भी साधा है।

कार्यकर्ताओं से किया मुलाकात

जैसा की सभी जानते है भाजपा हमेशा से ही चुनावी मोड में रहती है। इस लिहाज से जेपी नड्डा का ये दौरा भी स्थानीय चुनाव, नगरीय चुनाव, पंचायत चुनाव के साथ मिशन 2023 के लिए कार्यकर्ताओं के साथ लोगों की नब्ज को टटोलना देखने को मिला है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.