Indore: दरवाजे पर खड़ी थी बारात, ब्यूटी पार्लर के बहाने दुल्हन हो गई प्रेमी संग फरार

उज्जैन से आई बारात में दूल्हे को आखिर खाली हाथ ही जाना पड़ा। नाचते-नाचते बारातियों के साथ बारात दुल्हन के घर पहुंची थी लेकिन ब्यूटी पार्लर में मेकअप कराने गई दुल्हन (Indore Bride News) अचानक लापता हो गई।

Share This News
Indore Bride News

Indore News: उज्जैन से आई बारात में दूल्हे को आखिर खाली हाथ ही जाना पड़ा। नाचते-नाचते बारातियों के साथ बारात दुल्हन के घर पहुंची थी लेकिन ब्यूटी पार्लर में मेकअप कराने गई दुल्हन (Indore Bride News) अचानक लापता हो गई। परिजनों ने दुल्हन की गुमशुदगी दर्ज कराई है। जानकारी यह भी है कि दुल्हन किसी अज्ञात युवक के साथ भाग गई है।

ब्यूटी पार्लर में मेकअप कराने गई दुल्हन हुई लापता

दरअसल इन्दौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र के जेल रोड पर अपने बेटे की शादी में बारातियों के साथ धूमधाम से परिवार उज्जैन से इंदौर पहुंचा था। इस दौरान बारात दरवाजे पर खड़ी थी लेकिन दुल्हन शादी के मंडप से लापता हो गई। फिल्मों में तो अक्सर दुल्हन को मंडप से भागते हुए देखा होगा। लेकिन यहां कुछ अलग ही देखने को मिला है। ब्यूटी पार्लर जाने का बोल कर युवती प्रेमी युवक के साथ भाग गई। दुल्हन (Indore Bride News) काफी देर तक जब नहीं लौटी तब परिजनों ने दूल्हे पक्ष से दुल्हन के लापता होने की जानकारी छुपा कर रखी। दुल्हन के गुमशुदा होने के बाद परिजनों ने इसकी शिकायत थाने पर दर्ज कराई है।

दरवाजे पर खड़ी बारात वापस लौटी

वहीं दूल्हे के परिजन भी थाने पर पहुंचे थे। जहां हाथ में कटार और सिर पर पगड़ी सूट बूट पहने दूल्हा भी थाने पहुंच गया। जहां उसे दुल्हन के साथ फेरे लेने थे लेकिन देर रात थाने की दहलीज पर दुल्हा खड़ा रहा। दुल्हे के परिवार के पक्ष के लोगों ने थाने पर एक आवेदन दिया है जहां इस घटना में आगे उन्हें किसी भी तरह की परेशानी ना हो इसको लेकर पुलिस को जानकारी दी है। वहीं दुल्हन की गुमशुदगी थाना अन्नपूर्णा में परिजनों ने दर्ज कराई है।

Read Also:- बरेली: पति ने दिनदहाड़े की पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी मौके से फरार

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.