इन्दौर: प्रेम विवाह का दर्दनाक अंत, दुल्हन गई मायके तो दूल्हे को इस कारण लगानी पड़ी फांसी

मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में रहने वाले 21 वर्षीय अंकित चौहान ने अपने ही घर में फांसी लगाकर जान दे दी। मृतक की शादी कुछ दिन (Indore Crime) पहले ही हुई थी। युवक जिस लड़की से प्रेम करता था उस लड़की से ही उसने दोनों के परिवार वालो की बिना मर्जी के मंदिर में जाकर शादी कर ली थी।

Share This News
Indore Crime

इन्दौर: महज एक सप्ताह पहले ही एक युवक ने अपनी प्रेमिका से घर वालो की मर्जी के बगैर प्रेम विवाह किया था। वही जब उसकी नई नवेली दुल्हन अपने मायके गई तो वो वापस नही लौटी और इस सदमे को युवक सहन नही कर पाया और अंततः उसने अपनी दुल्हन के वापस न लौटने के चलते फांसी लगाकर (Indore Crime) जान दे दी। बताया जा रहा है युवती के पिता अपनी बेटी को वापस भेजने के नाम पर हजारों रुपये की मांग कर डाली थी जिसके चलते युवक तनाव में आ गया और उसने जान देने का प्राणघातक रास्ता चुना।

दुल्हन गई मायके तो दूल्हे ने लगाई फांसी

इन्दौर में शादी के कुछ ही दिनों के अंदर युवक द्वारा पत्नी के मायके से घर नहीं लौटने का मामला इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है। युवक इंदौर में गारमेंट्स की दुकान पर काम करता था वही वो द्वारकापुरी रिलेक्स गार्डन के पीछे किराये से रहता था। उसकी जान – पहचान इंदौर के गंगा नगर में रहने वाली युवती के साथ हो गई थी और फिर दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और युवक ने युवती के साथ प्रेम विवाह (Indore Crime) कर लिया। परिवार की मर्जी के बगैर की गई शादी का आखिरकार उस वक्त अंत हो गया जब युवती अपने मायके चली गई और युवती के पिता द्वारा युवती को वापस भेजने के नाम पर रुपये की मांग की जाने लगी। इसके बाद युवक ने गुरुवार को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। हालांकि पुलिस इस पूरे मामले में हर एक एंगल से जांच कर रही है।

I Love You लिखकर पति ने दी जान

मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में रहने वाले 21 वर्षीय अंकित चौहान ने अपने ही घर में फांसी लगाकर जान दे दी। मृतक की शादी कुछ दिन (Indore Crime) पहले ही हुई थी। युवक जिस लड़की से प्रेम करता था उस लड़की से ही उसने दोनों के परिवार वालो की बिना मर्जी के मंदिर में जाकर शादी कर ली थी। इसके बाद कुछ दिन तो सब ठीक रहा लेकिन एक पहले जब अंकित की पत्नी अपने मायके गई तो वापस नही लौटी। बताया जा रहा है पिता ने अपनी बेटी को में पति के पास जाने से मना कर दिया इतना ही नही लड़की के पिता ने अपनी बेटी को वापस भेजने के नाम पर हजारो रुपए की मांग कर डाली थी।

लड़की के पिता ने कर डाली हजारो रुपए की मांग

एक प्रथा का हवाला देते हुए अपने दामाद से जब उसके ससुर ने रुपयों की मांग की तो दामाद अंकित चौहान तनाव में आ गया और उसने व्हाट्सएप के जरिये अपने पापा को प्यार भरा मैसेज भेजकर मौत को गले लगा लिया। हालांकि, पुलिस को इस मामले में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। एडिशनल डीसीपी प्रशांत चौबे ने बताया कि पुलिस पूरी गम्भीरता से मामले के हर पहलू की जांच कर रही है। फिलहला, पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Read Also:- Agra: शादी के 5 महीने बाद पति बना हैवान, चाकू से गोदकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, वजह जान पुलिस भी हैरान

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.