फ्लाइट टिकट दिलाने के नाम पर ठग ने मां से हड़पे 44 हजार रुपए,Ukraine में फंसी है बेटी

Madhya Pradesh: रुस (Russia) द्वारा यूक्रेन (Ukraine) पर किए गए हमले में वहां पर हजारों भारतीय फंसे हुए हैं। जिनमें एक विदिशा की सृष्टि भी है जो यूक्रेन में रहकर एमबीबीएस (MBBS) की पढ़ाई कर रही है। हमले के बाद वह वहां पर फंस गई है। इसी बीच विदिशा में रह रही उनकी मां ठगी का शिकार हो गई।

वैशाली विल्सन युद्ध को देखते हुए अपनी बेटी को वापस लाने का हर सम्भव प्रयास कर रही है। इस दौरान ठग ने मौके का फायदा उठाया और उनसे 44,000 रुपए ठग लिए।

पीएमओ कार्यालय का नाम लेकर मांगे रुपए

ठग ने वैशाली के पास फोन कर कहा कि वह पीएमओ (PMO) कार्यालय से बात कर रहा है। उसने बेटी को वापस लाने के लिए टिकट दिलाने की बात कही थी। जिसके बाद वैशाली ने उसके एकाउंट में 44,000 रुपए डलवा दिए। जब दो दिन तक भी टिकट नही मिला तो मां ने पुलिस से गुहार लगाई। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरु कर दी। जिसके बाद ठग ने 5900 रुपए खाते में वापस भेज दिए और बाकी बचे हुए रुपयों को जल्द लौटाने की बात कही है।

कोतावली टीआई आशुतोष सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर संबंधित बैंक को पत्र भेजा गया है। ताकि जिस बैंक खाते से रुपए भेजे गए हैं उसके खाता धारक को नाम और पते की जानकारी मिल सके। पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.