Guna: काले हिरण के शिकारियों और पुलिस के बीच मुठभेड़, सब इंस्पेक्टर समेत 3 जवान शहीद

शुक्रवार की देर रात मध्य प्रदेश Madhya Pradesh के गुना Guna से बड़ी ख़बर सामने आई है. जहां पर काले हिरण Black Buck के शिकारियों Hunter ने कत्लेआम मचा दिया. एक सब इंस्पेक्टर Sub Inspector समेत 3 पुलिस कर्मियों को मौत के घाट उतार दिया.

Share This News

शुक्रवार की देर रात मध्य प्रदेश Madhya Pradesh के गुना Guna से बड़ी ख़बर सामने आई है. जहां पर काले हिरण Black Buck के शिकारियों Hunter ने कत्लेआम मचा दिया. एक सब इंस्पेक्टर Sub Inspector समेत 3 पुलिस कर्मियों को मौत के घाट उतार दिया. बता दे कि, शिकारी काले हिरण को मारकर ले जा रहे थे. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद शिकारियों और पुलिस कर्मियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. शिकारियों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

तीन पुलिसकर्मी शहीद

आपको बता दे कि, इस हमले में SI राजकुमार जाटव, आरक्षी नीरज भार्गव और संतराम निष्ठापूर्वक अपनी ड्यूटी निभाते हुए वीरगति को प्राप्त हो गए. इस पूरी घटना को लेकर प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान Shivraj Singh Chauhan ने शनिवार सुबह को एक बैठक भी बुलाई है. पुलिस अधाकिरयों को सख्त निर्देश दिए गए हैं.

सीएम कर रहे खुद मॉनिटरिंग

इस पूरे मामले को लेकर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अपराधियों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान खुद मामले की मानिटरिंग कर रहे हैं. लगातार अधिकारियों के संपर्क में हैं. जिसको लेकर सीएम CM ने एक उच्च स्तरीय बैठक भी बुलाई. जिसमें गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, मुख्य सचिव CS, डीजीपी DGP, एडीजी ADG समेत बड़े पुलिस अधिकारी मौजूद रहेंगे.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *