भाजपा के पास गरीबों के लिए राशन की कोई कमी नहीं: CM शिवराज

Madhya Pradesh

मध्य प्रदेश: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने श्योपुर में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narender Singh Tomar) के साथ कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखी और प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत विशेष सहरिया जनजाति आवास परियोजना का शुभारंभ किया।

भाजपा के पास गरीबों के लिए राशन की कोई कमी नहीं

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने अपने संबोधन में कहा 19 हज़ार से ज्यादा मकान बनाने के लिए गरीब सहरिया भाई बहनों को आज राशि दी जा रही है। हमारा लक्ष्य है आपकी जिंदगी बदलना। साथ ही लोगों को फ्री में राशन दिया जा रहा है। भाजपा (BJP) के पास गरीबों के लिए राशन की कोई कमी नहीं है। आज का कार्यक्रम अद्भुत कार्यक्रम हैं। 19 हजार से अधिक हमारे गरीब सहरिया भाई बहनों को मकान बनाने के लिए राशि दी जा रही है। आज का दिन इस क्षेत्र के लिए आनंद, उत्सव और प्रसन्नता का दिन है। हमारा लक्ष्य आपकी जिंदगी में परिवर्तन लाना है।

आज 4 राशन की गाड़ियां रवाना हुई

CM बोले जनजातीय बाहुल्य क्षेत्रों में “राशन आपके ग्राम योजना” के अंतर्गत गाड़ी के माध्यम से राशन गांव में ही उपलब्ध कराया जाएगा। आज 4 राशन की गाड़ियां रवाना हुई हैं। यह गाड़ी भी हमारे जनजातीय बेटे चलायेंगे और इसके लोन की गारंटी भी सरकार देगी। आजीविका मिशन की बहनों को बधाई देता हूं। यह बहनें रेस्टोरेंट चला रही हैं, अमरूद का उत्पादन कर रही हैं। डिटर्जेंट पाउडर समेत अनेक चीजें बना रही हैं। ये एक नई क्रांति है। मेरा लक्ष्य है कि मेरी हर एक बहन 10 हजार रु महीना तक कमाएं।

बजट में 1186 करोड़ से अधिक के काम श्योपुर जिले के लिए स्वीकृत हुए

उन्होनें कहा इस बार के बजट में 1186 करोड़ से अधिक के काम श्योपुर जिले के लिए स्वीकृत हुए हैं जो श्योपुर जिले के विकास को गति प्रदान करेंगे। आज इस कार्यक्रम के अंतर्गत 139 करोड़ रु से अधिक के कार्यों का शिलान्यास/भूमिपूजन एवं 10 करोड़ 99 लाख के कार्यों का लोकार्पण किया गया है।

Read Also:- गांधीनगर: राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में PM मोदी, अमित शाह रहे मौजूद

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.