झारखंड के पाकुड़ में भयानक सड़क हादसा: 16 की मौत, क्षत-विक्षप्त पाए गए यात्रियों के शव

सड़क हादसा

रांची: बुधवार तड़के झारखंड के पाकुड़ में भयानक सड़क हादसे में 16 लोगों की जान चली गई। घटना लिट्टीपाड़ा-अमड़ापाड़ा रोड के पास की है। जानकारी के अनुसार बस बरहरवा (साहिबगंज) से दुमका जा रही थी। दुमका जाने के क्रम में पडेरकोला के पास बस की भिडंत गैस सिलेंडर से लदे एक ट्रक से हो गई।

पाकुड़ के एसपी जनार्दन के अनुसार हादसे का कारण घने कोहरे को माना जा रहा है। बस से लोगों को निकालने में तकरीबन 3 घंटों का समय लग गया। हादसे में 16 शव बरामद किए गए हैं, 12 शवों की पहचान कर ली गई हैं।

बस दुर्घटना को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने घटना पर दुख जताते हुए ट्वीट किया, ‘पाकुड़ से लिट्टीपाड़ा-आमड़ापाड़ा सड़क दुर्घटना की हृदयविदारक खबर से मन अत्यंत व्यथित है। परमात्मा दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान कर शोक संतप्त परिवारों को दुःख की घड़ी सहन करने की शक्ति दे।’

डीसी व एसपी ने भी घटनास्थल पहुंचकर घटना का जायजा लिया। पाकुड़ के डिप्टी कमिश्नर ने कहा, मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन के निर्देशानुसार जिला प्रशासन द्वारा दुर्घटना में मृतक के आश्रितों को एक एक लाख रुपये की अनुग्रह अनुदान राशि उपलब्ध कराया जा रहा है।

    

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.