‘आपके अधिकार आपकी सरकार आपके द्वार’ कार्यक्रम में शामिल हुए CM सोरेन, करोड़ों की लागत से कई विकास योजनाओं का किया शिलान्यास

झारखंड: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज अपने विधानसभा क्षेत्र बरहेट के भोगनाडीह पहुँचे। इस दौरान यहां आपके अधिकार आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान मुख्यमंत्री यहां करोड़ों की लागत से कई विकास योजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन किया साथ में कई लाभुकों के बीच करोड़ों की परिसंपत्ति का भी वितरण किया।

कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ने ग्रामीणों के साथ सीधा संवाद कर उनकी समस्याओं को सुनकर उनका ऑन द स्पॉट समाधान भी किया। साथ ही ग्रामीणों की समस्या को सुलझाने के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को कार्यवाही के लिए दिशानिर्देश भी दिए।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भोगनाडीह स्टेडियम स्थित कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे जहा उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया इसके बाद मुख्यमंत्री सिद्धो कान्हू की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर वहाँ आर्ट गैलरी का भी उद्घाटन किया।

कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ज़िले विद्युत समस्या के समाधान को लेकर जिले के 3 पावर सबस्टेशन का ऑनलाइन उद्घाटन भी किया जिसमे साहिबगंज के बेतौना में बोरियों के लोहंडा में एवं तीसरा पतना प्रखंड के मोदी कोला में निर्माण किया गया है ।

तीनों पीसीएस के शुरू हो जाने से जिले के 350 से अधिक गांव में विद्युत आपूर्ति की जाएगी।

कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज बेहद खुशी हो रही है कि सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ लेने बड़ी संख्या में ग्रामीण आए हैं उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के माध्यम से हमारा यही संदेश है आप अपना हाथ दीजिए सरकार आपके साथ है सरकार आप के कल्याण के लिए कई योजनाएं चला रही है।

रिपोर्ट :- प्रीतम पाण्डेय

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.