Haryana: हिसार में एक घर, 5 लाशें, पति ने मोक्ष के लिए दिया ऐसी वारदात को अंजाम

हिसार में पत्नी समेत 4 बच्चों की मौत

Haryana Crime News: हरियाणा के हिसार (Hisar Murder Case) में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक शख्स ने अपनी पत्नी को बच्चों समेत मौत के घाट उतारकर खुद भी मौत को गले से लगा लिया. जांच में पाया गया है कि वह मोक्ष को प्राप्त करना चाहता था. इसी वजह से यह घिनौना कदम उठाया गया. घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया. पूरा गांव रमेश के घर पहुंच गया.

हिसार जिले के नंगथला गांव का मामला

बता दे कि पूरा मामला हिसार के नंगथला गांव (Nangthalla Village) का है. जिसमें पांच लोगों की मौत हुई है. पांचों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अग्रोहा मेडिकल अस्पताल भेज दिया. घटना की सूचना पाकर हिसार के DIG बलवान सिंह राणा, DSP और अग्रोहा थानाध्यक्ष पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे है.

यह है पूरा मामला

पुलिस को सूचना मिली था कि एक शव बरवाला रोड पर संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ है. पुलिस ने प्रथम दृष्यया इसे हत्या माना क्योंकि, शव पर चोट के निशान पाए गए थे. अंदाजा लगाया जा रहा था कि किसी वाहन की चपेट में आने से शख्स की मौत हुई है. जिसके बाद लोगों का रमेश के घर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया.

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

घर पर पहुंचे लोगों ने उसके बच्चों और पत्नी को भी संदिग्ध अवस्था में पड़े हुए देखा. यह नजारा देखने के बाद सभी के होश उड़ गए. पुलिस का कहना है कि चारों के सिर पर लोहे से वार किया गया है. पुलिस ने चारों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतकों में रमेश की पत्नी सुनीता, 15 और 13 साल की दो बेटियां, साथ ही 10 का उनका बेटा शामिल है.

एक डायरी बरामद

मामले में पुलिस ने एक डायरी को बरामद किया है. जिसमें लिखा कि मैं इस बेरहम दुनियां में नहीं रहना चाहता हूं, यह दुनिया रहने लायक नहीं है. मैं सोचता हूं कि मेरे बाद मेरे परिवार का क्या होगा, इसलिए मैंने रात को खीर बनाई, जिसमें जहरीला पदार्थ मिला दिया था. जिसके बाद मेरे परिवार की मौत हो गई.

क्षेत्र में मचा कोहराम

पुलिस मामले में कह रही है कि, रमेश ने लोहे की छड़ से पत्नी और बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. बाद में उसने बिजली से मरने की कोशिश की लेकिन, वह नहीं मरा. बाद में किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आकर आत्महत्या कर ली. इस पूरी घटना से गांव में ही नहीं क्षेत्र में भी कोहराम मचा हुआ है.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.