Advertisement

प्रदेश की जनता को किसी पार्टी पर भरोसा बन रहा है तो वह आम आदमी पार्टी: डॉ सुशील गुप्ता

Share
Advertisement

चंडीगढ: हरियाणा में आम आदमी पार्टी को मजबूती प्रदान करने के इरादे से पार्टी के सहप्रभारी व सांसद डॉ सुशील गुप्ता लगातार दौरे पर है। यहीं नहीं उन्होंने प्रदेश में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सदस्यता अभियान भी शुरू कर दिया है।

Advertisement

इस संबंध में पिछले दिनों डॉ सुशील गुप्ता ने आम आदमी पार्टी संगठन को मजबूत बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ लंबी बैठक की। इसमें हरियाणा प्रदेश के विधानसभा, जिला परिषद व ग्राम पंचायत के पदाधिकारियों ने भाग लिया।

डॉ सुशील गुप्ता ने बैठक में शीर्ष नेतृत्व के पदाधिकारियों द्वारा किए जा रहे कार्या की समीक्षा भी की। जहां उन्होंने बेहतर कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं को बधाई दी, वहीं युवा नेताओं को और अधिक मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित भी किया।

डॉ गुप्ता ने बताया कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी का सदस्यता अभियान गति पकड़ रहा है। वह जिस भी जिले के गांवों में गए, वहां लोगों ने अपने घरो से निकलकर आम आदमी पार्टी के लोगों का भव्य स्वागत किया।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में सदस्यता अभियान के साथ उसका कारवां बढ़ता ही जा रहा है। जिसके तहत आज  लोहारू हल्के के गांव ढानी जोगियान खेड़ा,  चरखी दादरी, जेवली, चांदवास, कारीतोखा, कारी आदू,जीतपूरा,खेतमपुरा तोशम भिवानी आदि गांवों में दौरे के दौरान लोगों का उत्साह पार्टी के प्रति बनता दिखाई दिया।

उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में लोग भारतीय जनता पार्टी से उकता गए है, जबकि कांगे्रस को कोई चाहता ही नहीं। ऐसे में अगर प्रदेश की जनता को किसी पार्टी पर भरोसा बन रहा है तो वह आम आदमी पार्टी है। हरियाणा में दिल्ली के मॉडल पर सरकार बनाने के लिए पार्टी ने भी आने वाले चुनावों के लिए कमर कस ली है। रिपोर्ट- कंचन अरोड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें