UP Election: दिल्ली सीएम बोले- केजरीवाल वो आतंकवादी है जो भ्रष्टाचारियों को डराता है

अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली/ लखनऊ: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लखनऊ और बाराबंकी में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह के साथ आम आदमी पार्टी के सभी प्रत्याशी और वरिष्ठ नेता समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। लखनऊ में जनसभा को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, अमित शाह और मोदी जी, ये चारों मिलकर एक ही आवाज में कह रहे हैं कि केजरीवाल आतंकवादी है।

70 साल राज करने के बाद भी इनके पास गिनाने के लिए एक भी काम नहीं

जनता से सवाल करते हुए उन्होंने कहा कि क्या मैं आतंकवादी हूं? मैं शक्ल से आतंकवादी दिखता हूं। केंद्र में पिछले पांच साल से मोदी जी का राज है और उत्तर प्रदेश में योगी जी का राज है। पिछले 70 साल से देश में कांग्रेस और भाजपा का ही राज रहा है। 70 साल राज करने के बाद भी इनके पास गिनाने के लिए एक भी काम नहीं है। अगर इनके पास गिनाने को काम होते, तो ये केजरीवाल को आतंकवादी नहीं बोलते। तब ये बोलते कि हमने ये काम किया है और आगे यह काम करेंगे, हमें वोट दो। पांच-सात साल में मोदी जी ने केंद्र सरकार में रहकर उत्तर प्रदेश में एक काम नहीं किया।

कोई आतंकवादी बुजुर्गों को तीर्थ करवाता है?

केजरीवाल ने भारी जन समूह से पूछता हुए कहा कि क्या कोई आतंकवादी स्कूल और अस्पताल बनवाता है? कोई आतंकवादी बच्चों की पढ़ाई करवाता है? या आतंकवादी बुजुर्गों को तीर्थ करवाता है? आतंकवादी शहीद सैनिकों के परिवारों को एक-एक करोड़ रुपए देता है? मैंने इनसे पूछा कि मैंने क्या आतंकवाद कर दिया? पिछले पांच-सात साल में मोदी जी ने मेरे घर और दफ्तर में सीबीआई की रेड कराई। लेकिन कुछ नहीं मिला। उन्होंने मेरे घर और दफ्तर में इनकम टैक्स की रेड कराई। वहां भी कुछ नहीं मिला। फिर ईडी, रॉ और दिल्ली पुलिस की रेड कराई। मेरे उपर सारी रेड करा ली, लेकिन कुछ नहीं मिला।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.