दिल्ली में मेट्रो सीट को लेकर दो महिलाएं आपस में भिड़ी, Video हुआ Viral

दिल्ली में दो महिलाएं मेट्रो की सीट को लेकर आपस में भिड़ गईं। आप वीडियों में देख सकते हैं की एक महिला पहले से ही सीट पर बैठी हुई है वहीं बराबर की सीट पर उसने अपना बैग रखा हुआ है इसके बाद वहां दूसरी महिला आती है और सीट पर बैठने की बात कहती है लेकिन पहली महिला उससे भिड़ जाती है और फिर क्या दोनों के बीच जंग छिड़ जाती है।

इंस्‍टाग्राम पर यह वीडियो pratibha.sharma_09 नाम की यूजर ने शेयर किया

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो pratibha.sharma_09 नाम की यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को अब तक सोशल मीडिया पर डेढ़ करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुकें हैं और साथ ही 4 लाख यूजर्स इसे लाइक भी कर चुकें हैं। pratibha.sharma_09 ने वीडियो के कैप्‍शन में लिखते हुए कहा है कि -‘ इन मैडम जी को मेट्रो में बैग रखने के लिए एक अलग जगह चाहिए। वीडियों में बैठी महिला जिसने पीली-सफेद साड़ी पहनी हुई है और सीट को बिल्कुल घेर के बैठी है साथ ही उसने अपने बैग को बिल्कुल बगल में रखा हुआ है इस बीच दूसरी महिला आकर उससे सीट खाली करने के लिए बोलती है इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो जाती है।

दिल्ली मेट्रों में सीट को लेकर छिड़ा युद्ध

पहले से बैठी हुई महिला कहती हैं, ‘हमारे पास सीट नहीं है, सॉरी… आपको जहां सीट दिखती है वहां बैठ जाओ.’ दूसरी महिला सीट पर बैठने की कोशिश करती है, लेकिन पहली महिला कहती है कि कम से कम मेरे ऊपर तो मत बैठो दूसरी महिला कहती हैं-आप सीट रिजर्व नहीं कर सकतीं, इस पर तपाक से पीली-सफेद साड़ी वाली पहली महिला कहती हैं- क्‍यों नहीं कर सकती? गोदी में तो नहीं बैठा सकती इन्‍हें? दोनों की बहस होता देख एक और महिला ने भी पीली-सफेद साड़ी वाली महिला को समझाने की कोशिश की लेकिन वह कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थीं इसी बीच दूसरी महिला ने CISF को बुलाने की बात कही

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.