सुभाष नगर फायरिंग मामला: एक आरोपी गिरफ्तार,तिहाड़ जेल में रची गई साजिश

Delhi: शनिवार की देर रात दिल्ली के सुभाष नगर Subhash Nagar में हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने तीनों बदमाशों की पहचान कर ली है. हरिनगर पुलिस स्टेशन Harinagar Police Station में मामला दर्ज भी हो गया

Share This News
subhash nagar firing

subhash nagar firing

Delhi: शनिवार की देर रात दिल्ली के सुभाष नगर Subhash Nagar में हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने तीनों बदमाशों की पहचान कर ली है. हरिनगर पुलिस स्टेशन Harinagar Police Station में मामला दर्ज भी हो गया. साथ ही बदमाशों को स्कूटी उपलब्ध कराने वाला आरोपी को गिरफ्तार किय़ा गया है. पुलिस ने आरोपी का नाम राजू उर्फ गुगा नाम बताया है.

तिहाड़ जेल में रची गई साजिश

मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि हमले की साजिश तिहाड़ जेल में रची गई थी. गैंगस्टर सलमान त्यागी के इशारे पर यह फायरिंग की गई थी. आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए गए हैं. बता दे कि, केशवपुर सब्जी मंडी के पूर्व चेयरमैन और उसके भाई पर शनिवार रात को सुभाष नगर में ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी. जिसमें दोनों भाई घायल हो गए थे.

पुलिस के हाथ लगा था वीडियो

वारदात के बाद फायरिंग का एक वीडियो पुलिस के हाथ लगा था. जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि सफेद रंग की कार से जा रहे अजय चौधरी की गाड़ी ट्रैफिक में फंस जाती है. तभी स्कूटी सवार तीन युवक आते हैं और कार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर देते हैं. ड्राइवर सीट पर बैठा शख्स हाथों से पीछे बैठे शख्स को लगातार नीचे झुकने के लिए कहता है और गाड़ी को रेस देकर आगे बढ़ा देता है.

15 से 20 राउंड हुई थी फायरिंग

इस बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग में मंडी यूनियन के चेयरमैन अजय चौधरी और उनका भाई जसवंत दोनों घायल हो गए. कार पर करीब 15 से 20 राउंड फायरिंग की गई. वारदात के बाद तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए. जिसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.