रक्षाबंधन ऑफर: IRCTC का महिलाओं को तोहफा, तेजस एक्सप्रेस में सफर करने पर मिलेगा कैशबैक

नई दिल्ली। IRCTC यानि की इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन ने रक्षाबंधन को देखते हुए महिलाओं के लिए बड़ा ऐलान किया है। रेलवे की ओर से महिलाओं के लिए विशेष रक्षाबंधन का ऑफर दिया जा रहा है। यह ऑफर 24 अगस्त तक के लिए मान्य हैं।

बता दें कि इस ऑफर के तहत अगर कोई महिला तेजस एक्सप्रेस ट्रेनों में सफर के लिए टिकट बुक करती है तो उन्हें 5 फीसदी तक का कैशबैक दिया जाएगा। रक्षाबंधन के त्योहार को देखते हुए आाईआरसीटीसी ने यह बड़ा ऑफर दिया है।

आईआरसीटीसी ने इस बारे में घोषणा कि और कहा कि उसके द्वारा संचालित दो तेजस एक्सप्रेस ट्रेनों के जरिए यात्रा करने वाले महिला यात्रियों को कैशबैक दिया जाएगा। आईआरसीटीसी ने कहा कि रक्षाबंधन के मौके पर दिल्ली-लखनऊ और मुंबई-अहमदाबाद तेजस एक्सप्रेस ट्रेनों में यात्रा करने वाली महिलाओं के लिए यह ऑफर मान्य है।

बता दें कि आईआरसीटीसी ने कहा है कि कैशबैक ऑफर केवल दी गई समय-सीमा के दौरान किए गए यात्रा पर ही लागू किया जाएगा। साथ ही आईआरसीटीसी ने यह भी बताया है कि इस दौरान महिलाएं कई बार यात्रा कर सकती हैं और हर बार उन्हें कैशबैक का फायदा दिया जाएगा।

कैशबैक ऑफर के तहत किराए में छूट की राशि उसी खाते में जमा की जाएगी जिससे टिकट को बुक किया गया हो। इसके साथ ही कैशबैक ऑफर का लाभ उन महिला यात्रियों को भी मिलेगा जिन्होंने ऑफर लॉन्च होने के पहले ही इस अवधि का टिकट बुक कर लिया है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.