दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल पर चाकूू से हमला, आईसीयू में चल रहा इलाज

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक सनसनी ख़ेज़ मामला सामने आया है। दरअसल, रविवार देर रात नजफ़गढ़ के पास बसे छावला इलाक़े में कुछ बदमाशों ने पुलिस हेड कॉन्स्टेबल पर चाकू से वार कर दिया। जिसके बाद वो गंभीर रूप से घायल हो गए। हालांकि, उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका आईसीयू में इलाज चल रहा है।

इस मामले पर द्वारका के डीसीपी हर्षवर्धन मंडावा ने अपना आधिकारिक बयान दिया है। उन्होनें बताया पीसीआर को रविवार रात एक कॉल आई थी। जिसमें ये जानकारी दी गई की छावला में कुछ बदमाशों ने एक रिक्शे चालक के साथ मारपीट की है। मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने सनी नाम के एक युवक को दबोचा लेकिन भागने की फीराक में उसने रिंकु नाम के एक हेड कॉन्स्टेबल पर चाकू से वार किया। घायल होने के कारण उन्हें तुरंत अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किरवाया गया।

गन फाइट में सनी हुआ घायल:

हालांकि, डीसीपी ने इस बात की भी जानकारी दी है कि सनी और सभी अन्य बदमाशों के छिपे होेने की ख़बर मिलने के बाद पुलिस ने अलग-अलग इलाकों छापेमारी शुरु की। जिस दौरान कुछ युवकों ने पुलिस पर तीन फायरिंग की और पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में सनी घायल हो गया। जिसके बात उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। डॉक्टरों के अनुसार, अभी उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। बता दें, सनी पर पहले से कुल 6 अपराधिक मामले दर्ज हैं।

इसी दौरान पुलिस ने तीन आरोपियों को भी ग़िरफ्तार कर लिया है। हालांकि, अन्य बदमाश मौके से फरार होने में क़ामयाब रहे। डीसीपी का कहना है की सभी की तलाश की जा रही है।

पहले भी दिल्ली पुलिस पर हुआ था हमला:

रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐसा मामला पहले भी सामने आ चुका है। कुछ समय पहले एसएसआई शंभू दयाल पर भी चाकू से वार किया गया था मगर इलाज के समय उनकी मौत हो गई थी।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *