Delhi Badarpur Rape Case : मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी HIV पॉजिटिव

नई दिल्ली। दिल्ली के बदरपुर इलाके में 8 साल की बच्ची के रेप के मामले में पकड़ा गया. आरोपी एचआईवी पॉजिटिव है. ये जानकारी मिलते ही पीड़ित बच्ची का तुरंत टेस्ट कराया गया. गनीमत रही कि टेस्ट में रिपोर्ट नेगेटिव आई. फिलहाल आरोपी राहुल पुलिस की गिरफ्त में है।

इस मामले की जनकरी दिल्ली पुलिस को 15 जून को लगी थी. थाना बदरपुर में एक बच्ची की मां ने शिकायत दी कि पास में रहने वाले एक युवक ने उनकी 8 साल की बेटी के साथ गलत हरकत की है. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले में बच्ची का मेडिकल कराया और फिर एफआईआर दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया था. बच्ची के शरीर पर नोचने और खरोंचने के निशान भी थे. आरोपी नशे का आदी है।

बच्ची की मां बच्ची के साथ अकेले ही किराए के एक कमरे में रहती है और फैक्ट्री में काम करती है. बच्ची के पिता बहुत पहले ही अलग हो गए थे. बच्ची की मां जब दिन में अपने काम  पर गई थी, तब आरोपी ने बच्ची को अकेले पाकर वारदात को अंजाम दिया था।

वारदात के बाद से बच्ची की मां अपनी बेटी को अकेले घर पर छोड़ नहीं पा रही, जिस वजह से वो काम पर नहीं जा रही है. घटना के बाद से बच्ची डरी हुई है और रात में सो भी नहीं पा रही।

पीड़िता की मां ने बताया कि पति के अलग हो जाने के बाद वह दिल्ली यह सोचकर लाई थी कि कुछ काम करके कमाएगी और बेटी को पढ़ाएगी. लेकिन इस वारदात ने सब कुछ बदल दिया. महिला ने बताया कि बेटी को उसने वारदात के बाद से एक मिनट के लिए भी खुद से अलग नहीं किया है. हालांकि, मासूम के सारे टेस्ट करवा लिए गए हैं. रिपोर्ट निगेटिव है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.