कांग्रेस वाले बोल रहे हाय-हाय, मोदी जी दे रहे सबको सामाजिक न्यायः रामदास आठवले

नई दिल्ली:  रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया(आरपीआई) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भारत सरकार के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री मा. रामदास आठवले ने अन्य पिछड़ा वर्ग(ओबीसी) से संबंधित 127 वें संविधान संशोधन विधेयक का स्वागत किया है। उन्होंने राज्यसभा में आरपीआई की तरफ से इस विधेयक को पूरा समर्थन दिया।

ओबीसी से संबंधित 127 वें संविधान संशोधन विधेयक पर राज्यसभा में बहस के दौरान बोले केंद्रीय राज्य मंत्री

केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले ने बुधवार को राज्यसभा में इस विधेयक पर बहस के दौरान काव्यात्मक अंदाज में कहा, ” कांग्रेस और विरोधी दल वाले रोज बोल रहे हैं हाय-हाय, लेकिन नरेंद्र मोदी जी दे रहे हैं सबको सामाजिक न्याय। 2024 में जनता चुनेगी आपको बार-बार।” आठवले ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार दलित, पिछड़ों, वंचितों का कल्याण करने में जुटी है, बावजूद इसके विपक्ष हंगामा करता है।

रामदास आठवले ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार दलित, पिछड़ों, वंचितों का कल्याण करने में जुटी है, बावजूद इसके विपक्ष हंगामा करता है। केंद्रीय राज्य मंत्री ने विपक्ष के सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा, हमने आपको सुना तो हमारी भी बात सुनो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 में फिर सत्ता में आएंगे। रिपोर्ट- कंचन अरोड़ा

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.