आपका बेटा आपके साथ है, दिल्ली सरकार आगजनी से पीड़ित हर परिवार को देगी आर्थिक मदद- केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में शुक्रवार देर रात झुग्गियों में भीषण आग लगने से हुई सात लोगों की दर्दनाक मौत पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गहरा शोक व्यक्त किया है। घटना की जानकारी मिलने पर सीएम अरविंद केजरीवाल खुद मौके पर पहुंचे और शोकाकुल परिवारों से मिलकर उनको सांत्वना दी।

CM ने गोकुलपुरी में आगजनी से पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर सांत्वना दी

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आपका बेटा, आपका भाई आपके साथ है। दिल्ली सरकार आगजनी से पीड़ित हर परिवार को आर्थिक मदद देगी। हम आपके नुकसान की भरपाई तो नहीं कर सकते, लेकिन सरकार की तरफ से जिन बड़े लोगों की जान गई है, उनके परिवार को 10-10 लाख और जिन बच्चों की जान गई है, उनके परिवार को 5-5 लाख रुपए की आर्थिक मदद दी जाएगी। साथ ही, जिन लोगों की झुग्गियां जली हैं, उन्हें 25-25 हजार रुपए दिए जाएंगे। एक गरीब आदमी बड़ी मुश्किल से अपनी झुग्गी बनाता है और अगर उसके घर में किसी की मौत हो जाए, तो यह बहुत दुख की बात है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने मिलकर दी पीड़ित परिवारों को सांत्वना

नार्थ-ईस्ट दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में स्थित झुग्गियों में शुक्रवार देर रात भीषण आग लग गई, जिसकी चपेट में आकर सात लोगों की दर्दनाक मौत होने की बात सामने आई है। इसकी जानकारी मिलने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवारों से मुलाकात की और इस दर्दनाक हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया। मुख्यमंत्री ने शोकाकुल परिवारों से मिलकर उनको सांत्वना दी और सरकार की तरफ से हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.