पूरे देश में बलात्कारियों, गुंडों, हत्यारों के पक्ष में खड़ी हो रही है BJP: संजय सिंह

संजय सिंह (Sanjay Singh) ने तेजिंदर बग्गा को लेकर कहा कि कल जिस तरह से पूरी भाजपा और दिल्ली-हरियाणा की पुलिस तेजिंदर बग्गा को बचाने के लिए जुटी, इससे भाजपा ने पूरे देश भर में यह साबित कर दिया कि वो गुंडे, लफंगों और अपराधियों की पार्टी है।

Share This News
sanjay singh

नई दिल्ली: जिस तरह से पूरी भाजपा और दिल्ली-हरियाणा की पुलिस तेजिंदर बग्गा को बचाने में जुटी है, इससे यह साबित हो गया कि भाजपा गुंडे, लफंगों और अपराधियों की पार्टी है। यह कहना है कि आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह (Sanjay Singh) का। उन्होंने कहा कि भाजपा, पूरे देश में बलात्कारियों, गुंडों और हत्यारों के पक्ष में खड़ी हो गई है। भाजपा के लोग देश को नफरत और हिंसा की ओर इसलिए खींचना चाहते हैं, ताकि महंगाई, बेरोजगारी, अशिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी समेत बुनियादी मुद्दों पर बात न हो सके। ‘आप’ की वरिष्ठ नेता आतिशी ने कहा कि तेजिंदर बग्गा ने पंजाब में शांति, भाईचारा और माहौल को खराब करने की कोशिश की है।

भाजपा, पूरे देश में बलात्कारियों, गुंडों और हत्यारों के पक्ष में खड़ी

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह (Sanjay Singh) ने तेजिंदर बग्गा को लेकर कहा कि कल जिस तरह से पूरी भाजपा और दिल्ली-हरियाणा की पुलिस तेजिंदर बग्गा को बचाने के लिए जुटी, इससे भाजपा ने पूरे देश भर में यह साबित कर दिया कि वो गुंडे, लफंगों और अपराधियों की पार्टी है। भाजपा गुंडों को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। पुलिस के दुरुपयोग पर जब भाजपाई बोलते हैं, तो ऐसा लगता है कि ओसामा बिन लादेन अहिंसा का उपदेश दे रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री के कार्यालय और घर पर सीबीआई का छापा, उपमुख्यमंत्री के घर पर सीबीआई का छापा, स्वास्थ्य मंत्री के उपर सीबीआई का छापा, दिल्ली सरकार के सारे मंत्रियों के उपर ईडी और सीबीआई का छापा, 35 विधायकों को पकड़ कर, गिरफ्तार कर जेल में डालने का काम भाजपा की पुलिस ने किया।

आगे उन्होनें कहा हमारे विधायक सोमनाथ भारती के कुत्ते को पकड़ने के लिए भाजपा वालों ने 40 पुलिस कर्मियों को भेजा था। योगी जी ने एक ही दिन में मेरे खिलाफ 9 एफआईआर की। साथ ही, मेरे खिलाफ राष्ट्रद्रोह का भी मुकदमा लिखा। मेरे उपर करीब 23 मुकदमें लिखे गए। मेरी पार्टी का दफ्तर बंद करा दिया। मेरी पत्नी घर पर थी, लोगों को भेज कर उनको धमकवाया। मुझे 150 पुलिस वालों के साथ सीतापुर में गिरफ्तार किया। फिर भी भाजपा पुलिस के दुरुपयोग की बात कह रही है।

Read Also:- आम आदमी पार्टी में लगातार लोग हो रहे शामिल, आप नेता संजय सिंह ने पटका पहनाकर किया स्वागत

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.