अभिनेता सोनू सूद बने Delhi Govt School Students के Mentor, CM केजरीवाल बोले- गरीब बच्चों को आपकी Guidance की जरूरत

नई दिल्ली: अभिनेता सोनू सूद ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद रहे। इस दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा कि मानवता की सेवा में अभिनेता सोनू सूद के योगदान को हम सबने देखा और सराहा है। अब सोनू दिल्ली के सरकारी स्कूलों में बच्चों के लिए बनाए गए ‘देश के मेंटर’ प्रोग्राम के ब्रांड एंबेसडर होंगे। एक्टर का इस कार्यक्रम के साथ जुड़ना निश्चित ही बच्चों के उज्ज्वल भविष्य में मददगार साबित होगा।

वहीं अभिनेता ने इस मौके पर कहा कि देश के बच्चों को सही दिशा देना ही सच्ची देशभक्ति है। “आज केजरीवाल सरकार ने आपके लिए DeshKeMentor Platform बनाया है ताकि आप देश के लिए कुछ कर सकें। जो मुश्किल में साथ खड़ा, वही सबसे बड़ा। Lockdown में Education एक बड़ा मुद्दा उभर कर आया। आज केजरीवाल सरकार ने आपको एक मौका दिया है जहां आप 10 बच्चों के Mentor बन कर बता सकते है कि वो Life में क्या करें, क्या ना करें?

अभिनेता सोनू सूद बने Delhi Govt School Students के Mentor

सीएम केजरीवाल ने कहा कि सरकारी स्कूलों में पढ़ रहे गरीब बच्चों को आपकी Guidance की जरूरत है। आप सभी से अपील है की आप भी सरकारी स्कूलों में पढ़ रहे बच्चों के Mentor बने। पूरे देश के लिए सोनू सूद एक Inspiration बन चुके है। जो भी इनके घर मदद के लिए पहुंचता है, उसे मदद मिलती है। दिल्ली सरकार में जो अच्छे काम हो रहे है, हमने वो भी अभिनेता को बताया है। देश के मैंटोर कार्यक्रम के लिए सोनू सूद हमारे ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए तैयार हो गए हैं। उन्होंने कहा है कि वो भी कुछ बच्चों के मैंटोर बनेंगे।

CM केजरीवाल बोले- गरीब बच्चों को आपकी Guidance की जरूरत

अभिनेता सोनू सूद बोले आज दिल्ली सरकार ने देश के मैंटोर का प्लेटफॉर्म नहीं बनाया, देश के लिए कुछ करने का आपके लिए एक प्लेटफॉर्म बनाया है।अगर आप एक भी बच्चे को दिशा दे पाते हैं तो इससे बड़ा देश को कोई योगदान नहीं होगा। हमने कोई राजनीतिक चर्चा नहीं की।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.