Advertisement

कांग्रेस को झटका, आम आदमी पार्टी में शामिल हुई कांग्रेस की निगम पार्षद ऊषा शर्मा, ‘आप’ नेता गोपाल राय ने दिलाई सदस्यता

Share
Advertisement

नई दिल्ली: केजरीवाल सरकार द्वारा स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क और वाईफाई समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित होकर लगातार लोग ‘आप’ से जुड़ रहे हैं। इसी क्रम में ‘आप’ नेता गोपाल राय ने आज किशनगंज वार्ड 81 से कांग्रेस की निगम पार्षद ऊषा शर्मा और पति संजय शर्मा संग कांग्रेस के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं को टोपी और पटका पहनाकर आम आदमी पार्टी में स्वागत किया। गोपाल राय ने कहा, आज मैं ऊषा शर्मा जी, संजय जी और उनकी पूरी टीम का पार्टी में स्वागत करता हूं। पूरी दिल्ली में एक संदेश जा रहा है कि दिल्ली में यदि कोई पार्टी या नेता काम कर सकता है तो वह आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल हैं। जिस तरह से दिल्ली के लोगों ने आप सरकार को विधानसभा में काम करने का मौका दिया और आम आदमी पार्टी ने करके दिखाया है।

Advertisement

कांग्रेस की निगम पार्षद ऊषा शर्मा ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की

नगर निगम के अंदर भी हम बदलाव करेंगे। एमसीडी को भ्रष्टाचार मुक्त बनाएंगे और विकास की रफ्तार को और तेज करेंगे। पार्टी में शामिल हो रही ऊषा शर्मा ने कहा, दिल्ली नगर निगम की हालत आप लोगों से छिपी नहीं है। कर्मचारियों को सैलरी नहीं मिल रही है। शिक्षा और स्वास्थ्य का हाल दिन प्रतिदिन बदतर होता जा रहा है। मैं अपने क्षेत्र में विकास के कार्य नहीं करा पा रही हूं इसलिए मैं आम आदमी पार्टी में शामिल होकर अपने क्षेत्र का विकास करना चाहती हूं। मैं आपको आश्वासन और विश्वास दिलाना चाहती हूं कि हम पार्टी को खूब मजबूती से आगे बढ़ाएंगे।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने बुधवार को प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल जी की सरकार के कामों से प्रभावित होकर आज हमारे बीच कांग्रेस पार्टी में सदर बाजार विधानसभा क्षेत्र के किशनगंज वार्ड 81 से निगम पार्षद ऊषा शर्मा जी आम आदमी पार्टी में शामिल हो रही हैं। आम आदमी पार्टी के परिवार में उनका हार्दिक स्वागत है। ऊषा शर्मा जी के पति संजय शर्मा भी वहां लगातर सामाजिक रूप से सक्रिय रहते हैं, वह भी आज पार्टी में शामिल हो रहे हैं। मैं आपको बताना चाहता हूं कि ऊषा शर्मा जी जिस वार्ड से वर्तमान में पार्षद हैं, इससे पहले लगातार तीन बार 2002 से 2007 तक 2007 से 2012 तक और 2012 से 2017 तक निगम पार्षद रहे सतबीर शर्मा जी ऊषा शर्मा जी के ससुर हैं। पिछली बार वह कांग्रेस से विधायक के उम्मीदवार भी थे। उन्होंने वहां से हमारे विधायक सोमदत्त के खिलाफ चुनाव लड़ा था। फिलहाल सतबीर शर्मा जी अस्वस्थ हैं लेकिन उनका आशीर्वाद आपके साथ है। साथ ही साथ कांग्रेस पार्टी के महिला संगठन व युवा संगठन से और भी बहुत सारे साथी आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

कांग्रेस से निगम पार्षद ऊषा शर्मा ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए कहा, आदरणीय गोपाल राय जी, मेरी विधानसभा से भाई सोमदत्त जी और यहां मौजूद मेरे साथी विकास गोयल जी, मेरी छोटी बहन बबिता जी, सभी को मेरा हार्दिक अभिनंदन। दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के कामों से प्रभावित होकर आज मैं आदमी पार्टी में शामिल हो रही हूं। दिल्ली नगर निगम की हालत आप लोगों से छिपी नहीं है। निगम में हमें बजट के नाम पर आश्वासन दिया जाता है। कर्मचारियों को सैलरी नहीं मिल रही है। जो रिटायर हो चुके हैं उन्हें उन्हीं का पैसा नहीं मिल रहा है। शिक्षा और स्वास्थ्य का हाल दिन प्रतिदिन बदतर होता जा रहा है। मैं अपने क्षेत्र में विकास के कार्य नहीं करा पा रही हूं इसलिए मैं अपने बड़े भाई सोमदत्त के साथ मिलकर अपने क्षेत्र का विकास करना चाहती हूं और माननीय अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व में अपने क्षेत्र का विकास करना चाहती हूं। मैं आपको आश्वासन और विश्वास दिलाना चाहती हूं कि हम आम आदमी पार्टी का मान-सम्मान बढ़ाएंगे और पार्टी को खूब मजबूती से आगे बढ़ाएंगे। साथ ही मुझे विश्वास है कि हमारे सम्मान में भी कोई कमी नहीं आएगी।

आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाले वरिष्ठ लोगों में मुख्य रूप से निम्न लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की

श्रीमती मंजू मखीजा, कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष, किशनगंज कमेटी

राकेश तिवारी, प्रदेश संगठन सेवा दल, कांग्रेस

रामकुमार, अध्यक्ष, चांदनी चौक पूर्वांचल कांग्रेस कमेटी

अरविंद यादव, अध्यक्ष, सदर बाजार विधानसभा, पूर्वांचल

संजय गोयल, अध्यक्ष, पदम नगर

अवनीश खुराना, अध्यक्ष, पदम नगर

मनीष शर्मा, महासचिव, युवा किसान गंज वॉर्ड

प्रदीप बरी, युवा उपाध्यक्ष, सदर बाजार विधान सभा

नर्वेश ढाका, उपाध्यक्ष, किशनगंज कांग्रेस ब्लॉक कमेटी

आकाश सैनी, उपाध्यक्ष, युवा कांग्रेस

हेमलता शर्मा, उपाध्यक्ष, कांग्रेस ब्लॉक कमेटी

इन प्रमुख लोगों के साथ कांग्रेस के सैकड़ों अन्य कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

रिपोर्ट- कंचन अरोड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें