Advertisement

‘आप’ की वरिष्ठ नेता आतिशी ने दी भाजपा को चुनौती, बोली- हम अपने सारे बैंक खाते और सारी प्रॉपर्टी सार्वजनिक करने को तैयार, क्या BJP नेता भी यह करने को तैयार?

Share
Advertisement

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता व विधायक आतिशी ने पार्टी मुख्यालय में एक महत्वपूर्ण प्रेस वार्ता को संबोधित किया। इस दौरान ‘आप’ की वरिष्ठ नेता आतिशी ने कहा कि हम पिछले 6 से 7 साल से, जबसे आम आदमी पार्टी राजनीति में आई है, तभी से यह बार-बार देख ही रहे हैं कि किस तरह से आम आदमी पार्टी के नेताओं, विधायकों और उनके मंत्रियों को परेशान करने के लिए केंद्र सरकार अपनी हर एजेंसी का प्रयोग करती है। चाहे वह सीबीआई की रेड हो,, जो चाहे वो दिल्ली पुलिस, चाहे वो एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट हो और चाहे इनकम टैक्स के नोटिस हों, केंद्र सरकार ने अपनी कोई एजेंसी नहीं छोड़ी है।

Advertisement

हमारे पास कुछ भी छिपाने के लिए नहीं है, आयकर विभाग जब और जहां बुलाएगा, मैं सारी जानकारी दूंगी- आतिशी

आगे उन्होनें कहा कि इनके माध्यम से केंद्र सरकार आम आदमी पार्टी के नेताओं और दिल्ली में चल रही हमारी सरकार के पीछे पड़ी रहती है, लेकिन अपनी हर कोशिश के बावजूद इतने सालों में वो आम आदमी पार्टी के किसी नेता के खिलाफ एक गलती नहीं ढूंढ पाए हैं और एक केस नहीं बना पाए हैं। यह जो आयकर विभाग का नोटिस है, यह भी उसी में अगली कड़ी है, जहां भाजपा को लगता है कि वो जो पढ़े-लिखे और पेशेवर लोग राजनीति में आते हैं, उनको इन नोटिस के माध्यम से डरा-धमका और चुप करा सकते हैं।

भाजपा की केंद्र सरकार तमाम कोशिशों के बावजूद ‘आप’ के किसी नेता के खिलाफ एक गलती नहीं ढूंढ पाई है- आतिशी

आतिशी ने आगे कहा कि मैं भाजपा की केंद्र सरकार को कहना चाहूंगी कि हम आपकी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। मैं या आम आदमी पार्टी के बहुत सारे नेता हैं, जो अलग-अलग क्षेत्र से अपनी नौकरियां छोड़कर राजनीति में इसलिए आए हैं, क्योंकि हम देश की राजनीति बदलना चाहते हैं। हम भाजपा के इन खोखले धमकियों से डरते नहीं हैं। दूसरी बात, भाजपा के नेताओं के पास कुछ छुपाने के लिए होगा, क्योंकि उनके पास और उनकी पार्टी के पास संपत्ति कैसे आती है, यह किसी को बताने की जरूरत नहीं है। हमारे पास एक भी चीज छुपाने के लिए नहीं है।

‘आप’ की वरिष्ठ नेता आतिशी ने दी भाजपा को चुनौती

साथ ही वह बोली कि जिस तारीख को आयकर विभाग बुलाएगा, जहां बुलाएगा, वो जितने सालों के बैंक खाते की जानकारी चाहेंगे, मैं एक-एक कागज ले कर जाऊंगी, क्योंकि मेरे पास छुपाने के लिए कुछ नहीं है। मैं भाजपा को यह चुनौती देना चाहती हूं कि जिस तरह से हम अपने सारे बैंक खाते और अपनी सारी प्रॉपर्टी को सार्वजनिक करने के लिए तैयार हैं, क्या भाजपा के नेता भी यह करने के लिए तैयार है या वो सिर्फ आयकर विभाग, ईडी और दिल्ली पुलिस को आम आदमी पार्टी के नेताओं को परेशान करने के लिए छोड़ना चाहते हैं।

हम अपने सारे बैंक खाते और सारी प्रॉपर्टी सार्वजनिक करने को तैयार, क्या BJP नेता भी यह करने को तैयार? – आतिशी

वहीं, आतिशी ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार तमाम कोशिशों के बावजूद ‘आप’ के किसी नेता के खिलाफ एक गलती नहीं ढूंढ पाई है, क्योंकि हमारे पास कुछ भी छिपाने के लिए नहीं है। उन्होंने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि जिस तरह से हम अपने सारे बैंक खाते और सारी प्रॉपर्टी सार्वजनिक करने के लिए तैयार हैं, क्या भाजपा के नेता भी यह करने को तैयार हैं? रिपोर्ट- कंचन अरोड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *