CM भूपेश बघेल आज विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल, रायपुर वासियों को देंगे कई ऐतिहासिक सौगात

रायपुर:  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पूर्व प्रधानमंत्री भारतरत्न स्वर्गीय राजीव गांधी की जन्म जयंती 20 अगस्त को रायपुर में आयोजित कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 20 अगस्त को दोपहर 12.30 बजे अपने निवास कार्यालय में आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राजीव भवन का ई-लोकार्पण करेंगे। साथ ही सीएम रायपुरवासियों को कई ऐतिहासिक सौगात देंगे। इसी के साथ ही आज मुख्यमंत्री का बिजी शेड्यूल रहने वाला है।

साथ ही इसके पश्चात् वे दोपहर एक बजे से राजीव गांधी किसान न्याय योजना और गोधन न्याय योजना के हितग्राहियों के खाते में राशि का ऑनलाईन अंतरण के साथ ही राजीव आश्रय योजना के तहत पट्टा वितरण कार्यक्रम में भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल होंगे। राजीव गांधी किसान न्याय योजना और गोधन न्याय योजना के हितग्राहियों को राशि का अंतरण करेंगे।

सीएम भूपेश बघेल अपरान्ह 2.30 बजे से शहीद भगत सिंह चौक में नवनिर्मित शेड का लोकार्पण, कलेक्टोरेट परिसर स्थित नवनिर्मित मल्टीलेवल पार्किंग शिलालेख का अनावरण एवं लोकार्पण, फाफाडीह चौक स्थित शहीद स्मारक अंग्रेजी माध्यम स्कूल का लोकार्पण, रायपुर के भाठागांव में निर्मित अंतर्राज्यीय बस टर्मिनल परिसर तथा रायपुर की जीवनदायनी खारून नदी के जल को प्रदूषण से बचाने के लिए 6 एम.एल.डी. सिवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का लोकार्पण करेंगे। रिपोर्ट- जुल्फिकार

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.