अग्निपथ योजना पर CM भूपेश बघेल का बयान, बोले- युवाओं के भविष्य से खिलवाड़

अग्निपथ की आग बिहार, उत्तर प्रदेश , मध्य प्रदेश, हरियाणा, दिल्ली और पश्चिम बंगाल समेत छह राज्यों (CM Bhupesh on Agnipath Scheme) तक पहुंच गई है।

Share This News
CM Bhupesh on Agnipath Scheme

छत्तीसगढ: केंद्र सरकार द्वारा सेना में भर्ती के लिए लाई गई नवीनतम अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme) के खिलाफ तीसरे दिन भी बिहार, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में प्रदर्शन जारी है। अग्निपथ की आग बिहार, उत्तर प्रदेश , मध्य प्रदेश, हरियाणा, दिल्ली और पश्चिम बंगाल समेत छह राज्यों (CM Bhupesh on Agnipath Scheme) तक पहुंच गई है। युवाओं का सबसे ज्यादा उग्र प्रदर्शन बिहार और उत्तर प्रदेश में देखने को मिल रहा है।

अग्निपथ योजना के खिलाफ तीसरे दिन भी कई राज्यों में प्रदर्शन जारी

एक तरफ जहां देश भर में अग्निपथ को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। देश के अलग-अलग राज्यों में युवा इसका विरोध कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने (CM Bhupesh on Agnipath Scheme) इस पूरे मामले में अलग ही बयान दिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अग्निपथ में होने वाली भर्तियों को लेकर गंभीर आशंका व्यक्त की है। सीएम बघेल का कहना है, कि एक तरफ 2 साल से सेना में भर्तियां बंद है दूसरी तरफ केवल 4 साल के लिए भर्तियां कर रहे हैं।

युवाओं के भविष्य और सीमाओं के भविष्य से खिलवाड़

सीएम बघेल ने केंद्र सरकार पर(CM Bhupesh on Agnipath Scheme) देश के युवाओं का भविष्य और सीमाओं के भविष्य से खिलवाड़ करने का गंभीर आरोप लगाया है। सीएम बघेल का यह भी आरोप है कि जो जवान 4 साल हथियार चलाने की ट्रेनिंग लेकर आएंगे और वह वापस आकर अगर उन्हें नौकरी नहीं मिली तो वह किस दिशा में जा सकते हैं। कहीं वह इकट्ठे होकर अपने गांव शहर प्रदेश को नुकसान ना पहुंचाएं सीएम बघेल ने कहा है कि सेना से ट्रेनिंग लेकर बंदूक चलाना सीख कर आया जवान अगर बेरोजगार हो जाएगा तो वह किस दिशा में जाएगा।

Read Also:- Chattisgarh: छात्रा ने अपने कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.