Chhattisgarh News: करंट की चपेट में आने से 12वीं के छात्र की मौत, कपड़े प्रेस करने के दौरान लगा था करंट

Chhattisgarh News

Chhattisgarh News: जांजगीर चांपा जिले के मूलमुला थाना क्षेत्र मे कपड़ा प्रेस करने के दौरान करंट की चपेट मे आने से 12 वीं के छात्र की मौत हो गई। घटना के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पंचनामा के बाद मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है।

करंट की चपेट में आने से 12वीं के छात्र की मौत

मिली जानकारी के अनुसार मुलमुला थाना क्षेत्र के पकरिया झूलन निवासी मनीष केवट पिता संतराम केवट उम्र 18 वर्ष सुबह स्कूल जाने की तैयारी कर रहा था और घर पर अपने कपड़े प्रेस करने लगा। इसी दौरान वह करंट की चपेट मे आ गया। करंट लगने से छात्र मनीष अचेत होकर जमीन पर गिर पड़ा। परिजन मनीष को गंभीर हालत में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पामगढ़ लेकर गए जहां डॉक्टरो ने मनीष को मृत घोषित कर दिया।

कपड़े प्रेस करने के दौरान लगा था करंट

घटना की सूचना परिवार के लोगों ने पामगढ़ पुलिस को दी है जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा के बाद मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मनीष छात्र स्थानीय निजी स्कूल में क्लास 12वीं का छात्र था मनीष शुरू से ही पढ़ने लिखने में मेघावी छात्र था उसके स्वभाव से मृदु भाषी होने की वजह से गांव के लोगों का चहेता था। मनीष की मौत की खबर से पूरा गांव स्तब्ध है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.