छत्तीसगढ़: 80 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 10 साल का बच्चा, 16 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

छत्तीसगढ़ के जांजगीर (Janjgir latest News) जिले के मालखरौदा थाना क्षेत्र के ग्राम पिहरीद में एक 10 साल का बच्चा बोरवेल के गड्ढे में गिर गया है।

Share This News
Rahul Sahu Rescue Operation

छत्तीसगढ़: छत्तीसगढ़ के जांजगीर (Janjgir latest News) जिले के मालखरौदा थाना क्षेत्र के ग्राम पिहरीद में एक 10 साल का बच्चा बोरवेल के गड्ढे में गिर गया है। बीते शुक्रवार दोपहर 3:00 बजे के आसपास बच्चा अपने घर के पीछे खेल रहा था। इसी दौरान फिसल कर गड्ढे में जा गिरा। जब परिजन बच्चे को ढूंढने निकले तो बच्चे की आवाज सुनाई दी। जिसके बाद तत्काल परिजनों ने 112 को इसकी सूचना दी। बच्चे का नाम राहुल साहू है।

80 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 10 साल का बच्चा

फिलहाल मौके पर जिला प्रशासन पुलिस प्रशासन एनडीआरएफ और स्वास्थ विभाग की टीम बच्चे को बचाने में लगी हुई है। मौके पर आईजी, डीआईजी, कलेक्टर एसपी सहित आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हुए हैं। बच्चे को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए लगातार रेस्क्यू जारी है। अधिकारियों ने बताया बोरवेल (Janjgir latest News) में फंसे बालक राहुल साहू का रेस्क्यू जारी है। कलेक्टर जितेंद्र कुमार शुक्ला मौके पर पूरी प्रशासनिक टीम के साथ पहुंचे हैं। बच्चे की गतिविधियों की पूरी नजर सीसीटीवी से रखी जा रही है। बच्चे तक खाद्य सामग्रियां भेजी गयी है। केला, फ्रूटी सहित अन्य खाद्य सामग्री भेजी गयी है। बीच-बीच में बच्चे के परिजनों से उनकी बातचीत कराई जा रही है।

CM बघेल लगातार ले रहे अपडेट

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) जांजगीर (Janjgir latest News) में बोरवेल में गिरे बच्चे के लिए बेहद चिंतित हैं, यही वजह है कि वे रातभर लगातार रेस्क्यू का अपडेट लेते रहे। अभी उन्होंने अपने निवास कार्यालय से राहुल के परिजनों से वीडियो कॉल पर बात की और कहा कि आप बिलकुल चिंता न करें हम पूरा प्रयास कर रहे हैं कि राहुल का शीघ्र रेस्क्यू हो और वह जल्द ही हम लोगों के बीच सकुशल आएगा। ऑक्सीजन सिलेंडर रखे गए हैं। पाइप से ऑक्सीजन पहुंचाई जा रही है। स्वास्थ्य अधिकारियों की टीम तैनात है। मेडिकल एम्बुलेंस और आपातकालीन चिकित्सा व्यवस्था भी की गई है। आसपास बेरिकेडिंग तथा लाइटिंग की गई है।

Read Also:- Coronavirus India: बेकाबू हुई कोरोना की रफ्तार! पिछले 24 घंटों में सामने आए 8 हजार से ज्यादा नए केस

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.