Chattisgarh: छात्रा ने अपने कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

Chattisgarh Crime

राजनांदगांव: शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले छत्तीसगढ़ (Chattisgarh Crime) डेंटल कॉलेज की फाइनल ईयर की छात्रा ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की। घटनास्थल से पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद किया। पूरे मामले में सिटी कोतवाली पुलिस जांच में जुटी है। जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि किन कारणों से छात्रा ने आत्महत्या की है।

छात्रा ने अपने कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या

छत्तीसगढ़ डेंटल कॉलेज सुदरा की छात्रा (Chattisgarh Crime) वंदिता उपाध्याय ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा की लाश कमरे के अंदर पंखे में रस्सी के सहारे लटकी हुई मिली। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची और जांच शुरू कर दी है। घटनास्थल पर ही सुसाइड नोट भी पुलिस ने बरामद किया है। छात्रा डेंटल कॉलेज की है। शहर में लड़की टाल क्षेत्र मे पीजी में रह रही थी। घटना का कारण अभी भी अज्ञात है और पूरे मामले में सिटी कोतवाली पुलिस जांच में जुट गई है। वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

घटनास्थल से पुलिस ने सुसाइड नोट भी किया बरामद

छत्तीसगढ़ डेंटल कॉलेज की छात्रा (Chattisgarh Crime) के आत्महत्या के बाद कॉलेज में सनसनी फैल गई है और पूरे मामले में पुलिस जांच में जुटी है। बहरहाल देखना होगा कि मामले की जांच कब तक पूरी हो पाती है और किन कारणों से छात्रा ने आत्महत्या की है जांच के बाद यह भी स्पष्ट हो जाएगा।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.