नीतीश कुमार ने भरे मंच से तेजस्वी यादव को कह दिया ‘मुख्यमंत्री’, क्या फिसली जुबान या फिर…?

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों काफी सुर्खियों में नजर आ रहे है। बता दें नीतीश ने जब से भाजपा का दामन छोड़ा है तब से ही नीतीश के सुर आए-दिन बदलते हुए नजर आ रहे है। ऐसे में नीतीश कुमार का एक और बयान फिर से चर्चाओं के बाजार को गर्म करता हुआ नजर आ रहा है। बता दें एक कार्यक्रम में गए मुख्यमंत्री ने भरी सभा के दौरान उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को कुछ ऐसा कहा जो सभी के लिए सनसनी का विषय बन गया। बता दें नीतीश ने भरी सभा में तेजस्वी यादव का ‘मुख्यमंत्री’ कह दिया। अब इसे जुबान फिसलना कहेंगे या फिर सच इसका जवाब तो अब नीतीश कुमार ही अच्छे से दे सकते हैं।

हालांकि ये चर्चा तेज हो रही है की जल्द ही नीतीश कुमार अब अपनी मुख्यमंत्री की कुर्सी तेजस्वी यादव को सौंप सकते है। इसके पीछे कारण बताया गया कि उलटफेर के माहिर खिलाड़ी नीतीश कुमार अब केंद्र की राजनीति में सक्रिय होंगे। लेकिन राजद के साथ गठबंधन करने के बाद भी सीएम पद की शपथ नीतीश कुमार ने ही ली और तेजस्वी यादव इस नई सरकार में उपमुख्यमंत्री बन गए। इसके बावजूद कयासों का दौर नहीं थमा।

नीतीश कुमार केंद्र की राजनीति में हो रहे सक्रिय

अब जब नीतीश धीरे-धीरे केंद्रीय राजनीति के लिए धनुष की प्रत्यंचा चढ़ा रहे हैं तो फिर से इस बात ने जोर पकड़ लिया है कि अगर नीतीश कुमार 2024 में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बनते हैं, तो बिहार की कुर्सी किसके पास होगी? इसमें तेजस्वी यादव का नाम आज भी सबसे आगे है। इसका इशारा भी नीतीश कुमार ने कर दिया है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *