Bihar News: पूर्णिया में दर्दनाक हादसा, गड्ढे में गाड़ी गिरने से 8 लोगों की मौत

Bihar: शनिवार को बिहार के पूर्णिया Purniya Accident से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. पूर्णिया में एक स्कॉर्पियो गाड़ी पानी से भरे गड्ढे में गिर गई. इस हादसे में कार सवार 8 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. साथ ही दो लोग घायल हो गए.

Share This News

Bihar: शनिवार को बिहार के पूर्णिया Purniya Accident से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. पूर्णिया में एक स्कॉर्पियो गाड़ी पानी से भरे गड्ढे में गिर गई. इस हादसे में कार सवार 8 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. साथ ही दो लोग घायल हो गए. बता दे कि, घटना बायसी क्षेत्र के अनगढ़ गांव की है. देर रात 2 बजे के करीब यह हादसा हुआ.

SDO ने दी जानकारी

बायसी की SDO कुमारी तौसी ने बताया कि हादसे का शिकार हुए सभी लोग शादी का रिश्ता तय करके खपड़ा ताराबाड़ी से किशनगंज जिले के नूनिया गांव वापस जा रहे थे. इसी दौरान ये हादसा हुआ. अचानक लोगों से भरी स्कॉर्पियो गड्ढे में गिर गई. जिसमें से अब तक 8 लोगों के शव बरामद किए गए हैं. जबकि दो लोग इस हादसे में घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सूचना पर पहुंची पुलिस

सूचना पर पहुंची पुलिस और राहत बचाव टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. घायलों को इलाज के लिए भेज दिया गया, जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा.

रात करीब दो बजे के आस पास हुआ हादसा

कन्जिया गांव वालों का कहना है कि, यह दर्दनाक हादसा रात करीब दो बजे के आस पास हुआ. अचानक स्कॉर्पियो गाड़ी पानी से भरे गड्ढे में गिर गई. हादसा तीखे मोड़ पर स्कॉर्पियों के अनियंत्रित होने के कारण हुआ. सूचना पाते ही गांव वालों ने राहत बचाव कार्य शुरू किया और पुलिस को सूचना दी.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.