Advertisement

लालू ने किया पार्टी के रजत जयंती समारोह का उद्घाटन, कहा- ‘बहुत जल्द आप सबके बीच आउंगा’

Share
Advertisement

पटना। एक बार फिर लालू यादव ने बिहार की सियासत को गरमा दिया है। उनकी वापसी की ख़बर से बिहार की जनता और उनके कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने अपनी पार्टी के 25वें स्थापना दिवस कार्यक्रम का वर्चुअल माध्यम से सोमवार को उद्घाटन किया। बता दें कि करीब साढ़े तीन साल के बाद पहली बार पार्टी के कार्यकर्ताओं को लालू यादव ने वर्चुअल माध्यम से संबोधित किया। मौके पर उन्होंने कहा कि विषम परिस्थितियों में हमारे साथी यह कार्यक्रम मना रहे हैं। इस मौक पर मैं सबको बधाई देता हूं। बहुत जल्द आप सबके बीच आउंगा। उन्होंने आगे कहा कि आपको मालूम हो कि रामविलास पासवान जी की आज जयंती है। हम लोगों ने लंबे समय तक साथ में काम किया है। आज वो हम लोगों के बीच नहीं हैं, हम उन्हें श्रद्धांजलि व्यक्त करते हैं।

Advertisement

बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल यानि की राजद आज अपना 25वां स्थापना दिवस मना रही है। इस दौरान मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। भरत शर्मा ब्यास ने भोजपुर लोकगीत गाए। मौके पर आरजेडी के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद हैं। तेजस्वी यादव, शिवानंद तिवारी, मनोज कुमार झा, डॉ. कांति सिंह, उदय नारायण चौधरी, श्याम रजक समेत सभी लोगों में कार्यक्रम को लेकर उत्साह दिख रहा था।

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। पटना में आयोजित कार्यक्रम के दौरान मंच पर तेजस्वी यादव, वृशिण पटेल, शिवानंद तिवारी, अब्दुल बारी सिद्धिकी समेत तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद हैं।

वहीं, आरजेडी के स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर रविवार को भी खास समारोह का आयोजन किया गया था। इस समारोह में तेजस्वी यादव समेत पार्टी के तमाम दिग्गज नेता शामिल हुए। इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की जनता लंबे समय बाद अपने नेता को सुनेगी उन्हें देखेगी। तेजस्वी ने इस दौरान आरजेडी नेता लालू यादव के जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की। साथ ही उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को सूबे की बड़ी पार्टी बनने पर शुभकामनाएं दीं।

बिहार के अलग-अलग जिलों में भी आरजेडी का स्थापना दिवस पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से मनाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें