Advertisement

अजब प्रेम की गजब कहानी, 50 साल की सास बनी 25 साल के दामाद से शादी कर बहुरानी

Share
बिहार : प्यार कभी भी किसी से भी हो जाता हैं, कहतें तो ये भी हैं कि प्यार न धर्म जानता हैं, न रंग, न जाति नाही उम्र। यह कभी भी किसी से हो जाता है। 
प्यार के आगे सारे बंधन भी फीके पड़ जाते हैं। मगर ये मामला तो बहुत विचित्र है, अब इसे प्यार कहें गए या कुछ और इसका अंदाज़ा लगाना मुशिकल है,क्यों कि
कांड ही कुछ ज़रा हट के है यहाँ किसी लड़के को लड़की से नहीं बल्कि , 50 साल की महिला को 25 साल के नवजवान से मुहबत हो गई इतना ही नहीं उन दोनों ने
घर से भाग के शादी कर ली
Advertisement

दोनों के बारे में जब सब कों पता चला तो लोगों में सनसनी मच गई 50 साल की महिला और 25 साल का युवक आपस में सास और दामाद थे। सास को दामाद से प्यार की खबर पूरे बिहार में  आग कि तरह फैल गई। महिला के पति और उसकी पुत्री ने दोनों की शादी से इंकार किया और घर में जमकर हंगामा किया। मामले की सूचना किसी ने पास के थाने में दी . पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर शांतिभंग में चालान कर दिया।

Advertisement

 

मामला मुजफ्फरपुर जिले के भौराकलां थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां की रहने वाली महिला ने अपनी पुत्र की शादी की थी। बेटी की शादी के बाद उसका अपने दामाद से प्रेम हो गया। इसी के चलते दोनों 10 महीने पहले घर से भाग निकले। परिजनों ने उनके फरार होने के बाद किसी तरह कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई। जानकारी के अनुसार 10 माह बाद दोनों कोर्ट मैरिज करके घर वापस लौटे। इस पर महिला की बेटी ने आपत्ति जताई तो घर में हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर थाने ले आई। पुलिस के सामने सास और दामाद एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगे। मामले को बढ़ा देख पुलिस ने दोनों का शांतिभंग में चालान कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें