हैदराबाद में भारत-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच के टिकट को लेकर जमकर हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 25 सितंबर को तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेले जाने वाला है। बता दें ये सभी मैच भारत में ही खेले जा रहे है। वहीं भारत और ऑस्ट्रेलिया का तीसरा मैच हैदराबाद में खेला जाने वाला है। हालांकि इस मैच के टिकट को लेकर हैदराबाद की सड़कों पर भारी हंगामा हो गया है। बता दें 25 सितंबर को होने वाले इस मैच से पहले टिकट की बिक्री को लेकर जमकर बवाल हुआ।

टिकट खरीदने को लेकर जिमखाना ग्राउंड के बाहर लोगों का भारी सैलाब उमड़ पड़ा है। जिसके बाद वहां भगदड़ मच गया और टिकट बिक्री के दौरान अफरा-तफरी मच गई। ऐसे में पुलिस को क्रिकेट प्रेमियों पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज भी करना पड़ा। पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक अब तक इस विरोध प्रदर्शन के दौरान चार लोगों घायल बताए जा रहे है।

टिकट के लिए मारामारी

बता दें 23 सितंबर को दूसरा टी20 मैच नागपुर में खेले जाने वाला है। हैदराबाद में होने वाले भारत-ऑस्ट्रेलिया तीसरे टी20 मैच के टिकटों की बिक्री शुरु कर दी गई है। वहीं गुरुवार को टिकट को लेकर क्रिकेट फैंस के बीच मारपीट और हंगामा देखने को मिला है। हालांकि इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पुलिस ने लाठियों का इस्तेमाल कर भीड़ में मौजूद लोगों पर कार्रवाई कर रही है। वहीं मोहाली में खेले गए पहले मुकाबले में टीम इंडिया को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम में कई बदलाव देखने को मिला सकता है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.