Advertisement

IPL 2022 News: राजस्थान का 14 साल का ‘वनवास’ खत्म, झूम उठी अश्विन की पत्नी प्रीति नारायण

Share

शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स Rajasthan Royals ने अपने 14 साल का वनवास समाप्त किया और IPL 2022 के फाइनल में पहुंच गई. इससे पहले राजस्थान रॉयल्स RR ने साल 2008 में IPL 2008 का खिताब जीता था.

priti narayan

priti narayan

Share
Advertisement

शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स Rajasthan Royals ने अपने 14 साल का वनवास समाप्त किया और IPL 2022 के फाइनल में पहुंच गई. इससे पहले राजस्थान रॉयल्स RR ने साल 2008 में IPL 2008 का खिताब जीता था. तत्कालीन शेन वार्न Shane Warne टीम का नेतृत्व कर रहे थे. अब 14 साल बाद टीम फाइनल में पहुंची है. इससे पहले 14 साल के सफर में राजस्थान की टीम एक बार भी फाइनल में नहीं पहुंची है.

Advertisement

झूम उठी प्रीति नारायण और लारा

फाइनल में शान से पहुंचने पर रविचंद्रन अश्विन Ravichandran Ashwin की पत्नी प्रीति नारायण Priti Narayan और रस्सी वेन डेर डुसेन की वाइफ लारा Lara स्टैंड्स में मौजूद थीं. राजस्थान की जीत के बाद दोनों ने जमकर खुशी मनाई. एक दूसरे के गले लगकर जमकर झूमी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. राजस्थान रॉयल्स ने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो शेयर किया है.

विकेट से जीती राजस्थान

बता दे कि राजस्थान ने रॉयल चेलैंजर्स बेंगलुरु RCB को 7 विकेट से हराया है. इस जीत के सूत्रधार धाकड़ ओपनर जोस बटलर Joss Buttler रहें. इस मैच में 106 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. अब राजस्थान का फाइनल मैच सीजन में टॉप पर रही गुजरात टाइटंस के साथ होगा. यह मैच रविवार को 29 मई को खेला जाएगा. नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में यह मैच रात को 8 बजे से शुरू होगा.

शुक्रवार को खेले गए क्वालिफायर-2 Qualifier के मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए फाफ डु प्लेसिस की टीम ने 157 रनों का लक्ष्य दिया था. जिसको राजस्थान ने 3 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया. राजस्थान की जीत में सभी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया. गेंदबाजी में प्रसिद्ध कृष्णा और ओबेद मैक्कॉय ने 3-3 विकेट लिए. इसके अलावा अश्विन और बोल्ट ने एक एक विकेट लिया. बल्लेबाजी में जायसवाल, संजू सैमसन और बटलर ने जोरदार प्रदर्शन किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें