Umran Malik: भारत से लेकर पाक तक उठी मांग, भारतीय टीम में खिलाएं जाए उमरान मलिक

उमरान मलिक ने पारी के आखिरी यानी 20वें ओवर में बगैर कोई रन दिए 3 विकेट लिए थे. उनके इस धमाकेदार प्रदर्शन के बाद फैन्स और क्रिकेटर्स ही नहीं, बल्कि राजनेता भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Share This News
ipl 2022

ipl 2022

IPL 2022 में जम्मू-कश्मीर का तेज गेंदबाज उमरान मलिक Umran Malik अपनी गति की वजह से चर्चा में है. उमरान मलिक अपनी गेंदबाजी से बड़े-बड़े बल्लेबाजों को आउट कर चुके हैं. रविवार को पंजाब किंग्स PBKS के खिलाफ मैच में 28 रन देकर 4 विकेट लिए और अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद SRH को 7 विकेट से जीत दिलाई.

एक ओवर में लिए 3 विकेट

बता दे कि, उमरान मलिक ने पारी के आखिरी यानी 20वें ओवर में बगैर कोई रन दिए 3 विकेट लिए थे. उनके इस धमाकेदार प्रदर्शन के बाद फैन्स और क्रिकेटर्स ही नहीं, बल्कि राजनेता भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस के दिग्गज और लोकसभा सांसद नेता शशि थरूर ने भी उमरान की जमकर तारीफ की है.

कांग्रेस नेता ने की तारीफ

शशि थरूर ने ट्वीट करते हुए कहा कि उमरान को जल्दी ही टीम इंडिया में खिलाना चाहिए. साथ ही इंग्लैंड दौरे पर भी लेकर जाना चाहिए. थरूर ने कहा कि अगर ऐसा हुआ तो जसप्रीत बुमराह और उमरान मलिक दोनों मिलकर अंग्रेजों को दहला देंगे.

पूर्व पाक कप्तान ने बताया भारत का भविष्य

भारत ही नहीं, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने भी उमरान मलिक ने भी जमकर तारीफ की है. उन्होंने अपने युट्यूब चैनल पर कहा कि IPL के बाद टीम इंडिया एशिया कप और T-20 वर्ल्ड कप की तैयारी शुरू कर देगी. इन दोनों ही टूर्नामेंट में से एक में आपको उमरान को आजमाना ही पड़ेगा. उमरान मलिक भारत के लिए एक अच्छे तेज गेंदबाज साबित हो सकते है.

हैदराबाद ने किया रिटेन

आपको बता दे कि, उमरान ने इस सीजन में अब तक 5 मैच खेले हैं. जिसमें 5 ही विकेट झटके हैं. सनराइजर्स फ्रेंचाइजी SRH ने उमरान मलिक को इस सीजन में रिटेन किया था. इसके लिए फ्रेंचाइजी ने उमरान के साथ 4 करोड़ रुपए में डील की थी. हैदराबाद टीम में उमरान के अलावा जम्मू-कश्मीर के अब्दुल समद भी खेल रहे हैं.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.