MS Dhoni: मैच के दौरान फिर बल्ले को खाते दिखे धोनी, अमित मिश्रा ने बताई वजह

ipl 2022

ipl 2022

दुनिया के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेन्द्र सिंह धोनी MS Dhoni इस समय 40 साल के हो चुके हैं. IPL 2022 में वह शानदार फॉर्म में भी है. वह लगातार अच्छा प्रदर्शन भी कर रहे हैं. रवीन्द्र जड़ेजा Ravindra Jadeja के कप्तानी छोड़ने के बाद वह CSK को फिर से जीत की पटरी पर ले आए हैं. रविवार को दिल्ली कैपिटल्स Delhi Capitals पर चेन्नई किंग्स CSK ने बड़ी जीत हासिल की है.

बैट को खाते दिखे धोनी

दिल्ली कैपिटल्स DC के साथ खेले जा रहे मैच में महेन्द्र सिंह धोनी MS Dhoni एक बार फिर से बैट को खाते हुए दिखे. ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है. इससे पहले भी धोनी की बैट खाते हुए कई तस्वीरें वायरल हो चुकी है. जिसको लेकर टीम में उनके साथी रहे अमित मिश्रा Amit Mishra ने खुलासा किया है.

मिश्रा ने किया खुलासा

टीम के लेग स्पिनर रहे अमित मिश्रा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, अगर आप सोच रहे हैं कि धोनी बैट को क्यों खाते हैं. धोनी बैट नहीं खा रहे बल्कि बैट से टेप को निकाल रहे हैं. धोनी बैट को साफ रखना पसंद करते है. धोनी के बैट में एक भी टेप या धागा लगा नहीं होता है.

मिश्रा को किसी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा

जानकारी के लिए बता दे कि, लेग स्पिनर अमित मिश्रा Amit Mishra इस बार आईपीएल IPL 2022 नहीं खेल रहे हैं. उन्हें मेगा ऑक्शन में किसी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा था. हालांकि उन्होंने दिल्ली टीम के मालिक पार्थ जिंदल Parth Jindal से कहा था कि वह टीम के लिए किसी भी भूमिका में उपलब्ध रहने के लिए हमेशा तैयार हैं. आईपीएल नहीं खेलने के चलते अमित मिश्रा इस समय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *