IPL 2022 Ashwin: …जब अश्विन ने राजस्थान को प्लेऑफ में पहुंचाया, पत्नी ने व्हाइट ड्रेस में ऐसा…! Video

शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स Chennai Super Kings और राजस्थान रॉयल्स Rajasthan Royals के बीच बहुत ही महत्यपूर्ण मैच खेला गया. मैच राजस्थान रॉयल्स RR ने जीतकर प्लेऑफ Playoff में जगह बनाई.

Share This News
ipl 2022

ipl 2022

शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स Chennai Super Kings और राजस्थान रॉयल्स Rajasthan Royals के बीच बहुत ही महत्यपूर्ण मैच खेला गया. मैच राजस्थान रॉयल्स RR ने जीतकर प्लेऑफ Playoff में जगह बनाई. राजस्थान की ओर से आर. अश्विन R. Ashwin ने गेंद और बल्ले दोनों से शानदार प्रदर्शन किया. राजस्थान ने यह मैच 5 विकेट से जीत लिया.

चेन्नई ने दिया 151 रनों का लक्ष्य

चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 रन बनाए. जवाब में राजस्थान ने 5 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल किया. 151 रनों के जवाब में खेलने उतरी राजस्थान की बल्लेबाजी बिखर गई. यशस्वी जायसवाल के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका. मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आए अश्विन ने शानदार 40 रनों की नाबाद पारी खेली.

झूम उठी प्रीति नारायण

राजस्थान के जीतने के बाद अश्विन की पत्नी प्रीति नारायण Priti Narayan ने शानदार रिएक्शन दिया. स्टैंड में व्हाइट ड्रेस में खुबसूरत लग रही प्रीति ने खुशी में अपनी छोटी बेटी को गोद में उठा लिया. जोस बटलर Jos Buttler की बीवी के साथ झूम उठी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

आखिरी ओवर में चाहिए थे 7 रन

बता दे कि, 151 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी राजस्थान टीम को आखिरी ओवर में 7 रनों की जरूरत थी. तब अश्विन ने एक चौका लगाया और एक सिंगल रन लिया. रियान पराग ने एक रन बनाया. आखिर में गेंदबाज मथिशा पथिराना ने वाइड देकर राजस्थान को मैच जिता दिया. जिसके बाद राजस्थान के समर्थक स्टेडियम में झूम उठे.

चौथी टीम का फैसला जल्द

IPL 2022 के प्लॉप में अब तक लखनऊ, गुजरात और राजस्थान जगह बना चुकी है. अह चौथी टीम का फैसला दिल्ली और मुंबई के बीच होने वाला मैच करेगा. अगर इस मैच में दिल्ली हार जाती है तो दिल्ली RCB प्लेऑफ में जगह बनाएगी. अगर दिल्ली हार जाती है तो RCB का प्लेऑफ पक्का हो जाएगा.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.