IPL 2022 RR vs SRH: राजस्थान के पास है इन पावर हिटर्स की फौज, हैदराबाद के गेंदबाजों की बिगाड़ सकते हैं लाइन

IPL 2022

IPL 2022

क्रिकेट के महाकुंभ IPL में पावर हिटर्स कितना महत्व रखते हैं, यह बताने की जरूरत नहीं है. IPL 2022 में राजस्थान का मुकाबला आज हैदराबाद से होने जा रहा है. राजस्थान के पास कप्तान संजू सैमसन के अलावा कई शानदार खिलाड़ी है, जो अकेले दम पर मैच की तस्वीर बदल सकते हैं.

राजस्थान रॉयल्स के पास कई ऐसे बड़े पावर हिटर्स है, जो दुनिया के किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की लाइन और लेंथ बिगाड़ सकते है. हालांकि, हैदराबाद के पास भी भुवनेश्वर कुमार जैसे गेंदबाज है. भुवी मैच में अपना अंतरराष्ट्रीय अनुभव भी इस्तेमाल करेंगे. आइए जानते हैं इन पावर हिटर्स के बारे में…

जोस बटलर…

इंग्लैंड के इस धाकड़ खिलाड़ी को दुनिया में कौन नहीं जानता, जोस बटलर को उनकी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है. अगर बटलर अपने रंग में हो तो फिर गेंदबाजों की शामत आनी निश्चित है. जोस बटलर काफी समय से राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं. बीते सीजन में बटलर ने ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाली थी. जिसमें उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की नमूना पेश किया था.

शिमरॉन हेटमेयर…

इस कैरेबियाई बल्लेबाज को दुनिया में अक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है. हेटमेयर के अक्रामक शॉट्स देखने के लायक होते हैं और वह विपक्षी गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटते हैं. शिमरॉन हेटमेयर राजस्थान की बल्लेबाजी में मध्यक्रम को संभालते हुए नजर आएंगे.

संजू सैमसन…

राजस्थान की कमान संभालने वाले संजू सैमसन अपनी बल्लेबाजी के दम पर मैच को जिताने का माद्दा रखते हैं. संजू सैमसन शुरूआती ओवरों में तेजी से रन बनाने के लिए जाने जाते है. राजस्थान की बल्लेबाजी भी संजू के इर्द गिर्द घूमती है.

देवदत्त पडिक्कल…

देवदत्त पडिक्कल भी शीर्ष क्रम में तेजी से रन बनाने के लिए जाने जाते है. देवदत्त के पास IPL का अच्छा खासा अनुभव है और वह विपक्षी गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटते हैं. देवदत्त बेंगलोर के लिए ओपनिंग भी कर चुके हैं.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *