IPL 2022 Delhi Capitals: दिल्ली हुई बेहद मजबूत टीम, 3 विदेशी स्टार खिलाड़ी हुए शामिल

IPL 2022

IPL 2022

IPL 2022 सीजन की शुरूआत दिल्ली कैपिटल्स DC ने जीत के साथ की थी. दूसरा मैच गजरात टाइटंस GT से हार गए. गुजरात ने दिल्ली को 14 रनों से हराया था. हार के बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत भावुक हो गए थे. इस दौरान पंत ने कई बड़ी बातें कही थी. इसी बीच टीम के कोच रिकी पोंटिंग ने खुशी वाली ख़बर दी है.

डेविड वार्नर और नॉर्किया की हुई वापसी

पोंटिंग का कहना है कि अगले मैच में स्टार कंगारू बल्लेबाज डेविड वार्नर और स्टार अफ्रीकी गेंदबाज एनरिक नॉर्किया की वापसी हो सकती है. इसके अलावा स्टार आलरांउडर मिशेल मार्श का भी क्वारंनटीन पूरा हो गया है. जिसके बाद वह भी अब अगले मैच में सलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे.

इन सभी खिलाड़ियों के आ जाने से दिल्ली की गेंदबाजी और बल्लेबाजी पहले से ज्यादा मजबूत हो जाएगी. जिसके बाद एक अच्छी टीम कॉबिनेशन पर काम किया जाएगा और विरोधी टीमों को हराने में आसानी होगी. खिलाड़ियों के आ जाने से टीम को संतुलित करने में बेहद आसानी होगी.

नॉर्किया गेंदबाजी के लिए फिट

दिल्ली को कोच रिकी पोंटिंग का कहना है कि एनरिक नॉर्किया अब गेंदबाजी के लिए पूरी तर फिट है. सुबह उन्होंने पूरी क्षमता के साथ 3-4 ओवर बॉलिंग की, अब एनरिक को दक्षिण अफ्रीका बोर्ड से खेलने की मंजूरी मिलने का इंतजार है. इसके अलावा डेविड वार्नर भी मुंबई पहुंच चुके है. अगले मैच में अभी समय बचा है, जिससे वार्नर और मार्श का क्वारंनटीन पूरा हो जाएगा.

7 अप्रैल को होगा दिल्ली का मैच

आपको बता दे कि, इस समय एनरिक नॉर्किया अपनी बैक और हिप इंजरी से जूझ रहे हैं. हालांकि वे अब पूरी तरह से ठीक हैं और अपने साउथ अफ्रीकन क्रिकेट बोर्ड की मंजूरी का इंतजार कर रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स का अगला मैच 7 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंटस के खिलाफ होना है. केएल राहुल एस समय लखनऊ की कमान संभाल रहे हैं.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *