IPL 2022 News: आज धोनी खेलेंगे आखिरी मैच ? साल 2023 में कैसा होगा जर्सी का रंग

क्या महेन्द्र सिंह धोनी MS Dhoni आज IPL का आखिरी मैच खेलने जा रहे हैं ? धोनी ने जड़ेजा Ravindra Jadeja के बाद कप्तानी लेने के बाद कहा कि वह IPL की जर्सी जरूर पहनेंगे लेकिन, जर्सी का रंग कैसा होगा यह कहा नहीं जा सकता है.

Share This News
MS DHONI

MS DHONI

IPL 2022 में आज चेन्नई सुपर किंग्स CSK ग्रप का आखिरी मैच राजस्थान रॉयल्स Rajasthan Royals के खिलाफ खेलने जा रही है. यह मैच शाम साढ़े सात बजे शुरू होगा और मुंबई के ऐतिहासिक ब्रेबॉर्न स्टेडियम Brabourne Stadium में खेला जाएगा. यह मैच राजस्थान के लिए बहुत ही महत्यपूर्ण है. दोनों टीमों के लिए यह ग्रुप का आखिरी मैच है. राजस्थान इस मैच को जीतकर प्लेऑफ Playoff में जगह बनाना चाहेगी. अगर हार जाती है तो प्लेऑफ में जगह बनाना दूसरी टीमों की हार जीत पर निर्भर करेगा.

क्या धोनी का आखिरी मैच ?

इन सबके बीच बड़ी ख़बर यह है कि क्या महेन्द्र सिंह धोनी MS Dhoni आज IPL का आखिरी मैच खेलने जा रहे हैं. धोनी ने जड़ेजा Ravindra Jadeja के बाद कप्तानी लेने के बाद कहा कि वह IPL की जर्सी जरूर पहनेंगे लेकिन, जर्सी का रंग कैसा होगा यह कहा नहीं जा सकता है. सोशल मीडिया पर इसी को लेकर चर्चा चल रही है.

2020 में लिया था संन्यास

MS Dhoni ने साल 2020 में इंटरनेशल क्रिकेट से संन्यास लिया था लेकिन इसके बाद IPL में खेलना जारी रखा. संन्यास लेने के बाद धोनी की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई. वह एक लोकप्रिय क्रिकेटर होने के साथ-साथ एक वैश्विक आइकन भी है. देश के लाखों क्रिकेटर धोनी को फॉलो करते हैं.

सबसे सफल कप्तान धोनी

जानकारी के लिए बता दे कि, धोनी देश के ऐसे क्रिकेटर है जिन्होंने ICC के तीनों खिताब जीते हैं. साल 2007 में टी-20 विश्व कप, साल 2011 में विश्व कप और साल 2013 में ICC Champions Trophy जीतीं. इतना ही नहीं धोनी ने अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को भी चार बार IPL का सरताज बनाया.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.