IPL 2022 News: ..जब CSK और RCB के मैच में हुआ ‘LIVE प्यार का इजहार’, फैंस बोले- मैट्रिमोनी है क्या ?

IPL 2022 में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स CSK और रॉयल्स चेलेंजर्स बेंगलुरु RCB के बीच मैच खेला गया. मैच में चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा. बता दे कि, मैच में जब चेन्नई की पारी चल रही थी.

Share This News
IPL 2022

IPL 2022

IPL 2022 में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स CSK और रॉयल्स चेलेंजर्स बेंगलुरु RCB के बीच मैच खेला गया. मैच में चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा. बता दे कि, मैच में जब चेन्नई की पारी चल रही थी. उस समय कुछ ऐसा हुआ जब पूरी दुनिया का ध्यान इस ओर चला गया.

लड़की ने किया प्यार का इजहार

दरअसल, LIVE मैच के दौरान उस वक्त मैदान पर कुछ ऐसा हुआ कि पूरी दुनिया का ध्यान गया. यहां पर एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड से प्यार का इजहार किया. लड़की ने अपने घुटनों पर बैठकर अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज किया था. प्रपोज करने के बाद दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया था. बाद में लड़के ने लड़की को अंगुठी पहनाई.   

RCB का फैन था लड़का

इस प्रपोजल के दौरान लड़के ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु RCB की जर्सी पहनी हुई थी. लड़की ने भी रेड ड्रेस पहनी हुई थी. जिस वक्त स्टेडियम में दोनों को बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया. स्टेडियम में तालियां बडज उठी और शोर मच गया. इसके बाद दोनों सोशल मीडिया पर छा गए. सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर कमेंट्स किए. फैंस ने कहा कि भाई ये IPL है, कोई मैट्रिमोनी नहीं.

खिलाड़ियों ने भी किया प्रपोज

IPL इतिहास में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. जब लाइव मैच के दौरान किसी ने प्रपोज किया हो, ऐसा कई बार हो चुका है. मैच के दौरान सिर्फ दर्शकों ने ही नहीं बल्कि खिलाड़ियों ने भी इस तरह का प्रपोज़ल किया है. चेन्नई सुपर किंग्स CSK के खिलाड़ी दीपक चाहर Deepak Chahar ने पिछले साल ग्राउंड में ही मैच खत्म होने के तुरंत बाद अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ किया था. दोनों ने आईपीएल IPL खत्म होने के बाद ही सगाई भी कर ली थी. हालांकि, इस मैच में दीपक चाहर नहीं खेल रहे हैं.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.