IPL 2022 News: आईपीएल का खिताब जीतेगी RCB, यह खिलाड़ी होगा लकी चार्म साबित !

IPL 2022 में RCB किस्मत के सहारे Qualifier क्वालीफायर-2 के द्वार तक पहुंच गई है. आज Rajasthan Royals और RCB के बीच मैच खेला जाएगा. जिसके बाद फाइनलिस्ट टीम सामने आ जाएगी.

Share This News
IPL 2022

IPL 2022

IPL 2022 में RCB किस्मत के सहारे Qualifier क्वालीफायर-2 के द्वार तक पहुंच गई है. आज Rajasthan Royals और RCB के बीच मैच खेला जाएगा. जिसके बाद फाइनलिस्ट टीम सामने आ जाएगी. इस बार RCB के पास अपना पहला खिताब जीतने का शानदार मौके है. इस सीजन में RCB को कई बार किस्मत का भी साथ मिल चुका है. किस्मत के सहारे ही RCB को प्लेऑफ Playoff 2022 में जगह मिली है.

लकी चार्म साबित हो रहे कर्ण शर्मा

RCB के लिए एक खिलाड़ी लकी चार्म साबित हो रहा है. यहां बात हो रही है भारतीय क्रिकेटर कर्ण शर्मा Karn Sharma की, जो इस बार RCB का हिस्सा हैं. कर्ण शर्मा को इस सीजन में एक भी मैच नहीं खेलने को मिला है, लेकिन फिर भी वह अपनी टीम के लिए लकी चार्म साबित हुए हैं. वो इसलिए क्योंकि अभी तक कर्ण शर्मा 3 टीम के लिए आईपीएल खेल चुके हैं और वह चार बार चैम्पियन बन चुके हैं.  

कर्ण शर्मा को RCB ने खरीदा

कर्ण शर्मा को इस बार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु RCB ने 50 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा था. इससे पहले वह मुंबई इंडियंस Mumbai Indians, चेन्नई सुपर किंग्स Chennai Super Kings और सनराइजर्स हैदराबाद Sunridgers Heydrabad के लिए खेल चुके हैं और हर टीम के साथ उन्होंने आईपीएल का खिताब जीता है.

जानकारी के लिए बता दे कि, साल 2016 में जब सनराइजर्स हैदराबाद SRH ने खिताब जीता, तब कर्ण शर्मा उस टीम का हिस्सा थे. उसके बाद 2017 में कर्ण शर्मा मुंबई इंडियंस में गए और वहां पर टीम चैम्पियन बन गई. 2018 से 2021 तक कर्ण शर्मा चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े रहे, इस दौरान चेन्नई ने 2018 और 2021 में आईपीएल का खिताब जीता था. इस बार कर्ण शर्मा RCB का हिस्सा है. ऐसे में क्या कर्ण शर्मा RCB के लिए लकी चार्म साबित होंगे और RCB को चैंपियन बनाएंगे. यह दिन बाद ही सबके सामने आ जाएगा.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.