IPL 2022 News MS Dhoni R jadeja: बीच टूर्नामेंट में बड़ी खबर, धोनी फिर संभालेंगे CSK की कमान, जडेजा ने छोड़ी कप्तानी

शनिवार को CSK के कप्तान रवीन्द्र जडेजा Ravindra Jadeja ने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया. महेंद्र सिंह धोनी MS Dhoni को फिर से कप्तान बनाया गया है.

Share This News
ms dhoni

ms dhoni

IPL 2022 के शुरू होने से पहले जहां कई चौंकाने वाले फैसले सामने आए थे. टूर्नामेंट के बीच में भी ऐसे कई चौंकाने वाले फैसले सामने आ रहे हैं. शनिवार को CSK के कप्तान रवीन्द्र जडेजा Ravindra Jadeja ने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया. महेंद्र सिंह धोनी MS Dhoni को फिर से कप्तान बनाया गया है.

शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स CSK ने एक प्रेस रिलीज़ जारी कर इसका ऐलान किया. ये तब हुआ है जब चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह सीजन शानदार नहीं गया है और टीम टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर है. कप्तान जडेजा लगातार इस सीजन में हार का सामना कर रहे थे.  

धोनी के हाथ CSK की कमान

सीएसके ने अपने बयान में कहा, ‘रवींद्र जडेजा Ravindra Jadeja ने अपने गेम पर फोकस करने के लिए एमएस धोनी MS Dhoni से चेन्नई सुपर किंग्स की कमान संभालने की अपील की है. धोनी ने टीम के हित में ये अपील स्वीकारी है और खुद कप्तानी संभालने का फैसला लिया है.  

1 मई को होगा अगला मैच

अभी लीग में CSK का अगला मैच 1 मई को सनराइजर्स हैदराबाद SRH के खिलाफ होना है. इस मैच में फिर से धोनी CSK की कमान संभालते हुए नजर आएंगे. इस सीजन के ठीक दो दिन पहले रवीन्द्र जडेजा को टीम का कप्तान बनाया गया था. कप्तानी संभालने के बाद जडेजा के खेल में लगातार गिरावट आ रही थी. सीजन भी कप्तानी के हिसाब से जडेजा के लिए अच्छा नहीं गया है.

8 में से 2 जीते मैच

IPL 2022 के इस सीजन में CSK ने अभी तक 8 मैच खेलें है. जिसमें केवल 2 मैचों में जीत हासिल हुई है. 6 मैचों में चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा है. इस पूरे सीजन में रवीन्द्र जडेजा अपने ऑलराउंडर खेल से प्रभावित नहीं कर सके हैं. वह तेज रन बनाने में भी नाकाम साबित हो रहे थे.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.