IPL 2022 CSK: 3 मैच हारने के बाद कप्तान जड़ेजा का बयान, धोनी को लेकर कह दी यह बड़ी बात

IPL 2022

IPL 2022

IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स CSK लगातार 3 मैच हार चुकी है. हार के बाद चेन्नई की आलोचना हर जगह हो रही है. इस बार चेन्नई ने अपना कप्तान बदल दिया है. चेन्नई ने इस बार रवींद्र जडेजा को टीम की कमान सौंपी है.

बता दे कि, रविवार को CSK का तीसरा मुकाबला पंजाब PBKS के साथ हुआ. जिसमें चेन्नई को 54 रनों से बड़ी हार का सामना करना पड़ा. अब लगातार हार के बाद रवींद्र जडेजा की कप्तानी पर सवाल उठ रहे हैं. बताया जा रहा है कि जड़ेजा Rvindra Jadeja शुरू में थोड़ा दबाव महसूस कर रहे हैं.

जड़ेजा ने कही बड़ी बात

अब इसको लेकर रवीन्द्र जड़ेजा ने चुप्पी तोड़ी है. जड़ेजा का कहना है कि एमएस धोनी MS Dhoni जैसे शख्स दबाव की परिस्थितियों में उनके साथ खड़ा रहता है. यहां तक कि धोनी की वजह से जडेजा सर्कल के बाहर क्षेत्ररक्षण कर सके. 26 मार्च को IPL की शुरुआत से कुछ दिन पहले धोनी ने जडेजा को कप्तानी सौंप दी थी.

विकेट के पीछे से कप्तानी कर रहे धोनी

अब ऐसा लग रहा है कि धोनी स्टंप्स के पीछे से ऑन-फील्ड निर्णय लेने का हिस्सा बने हुए हैं. ऐसे में जडेजा को बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग करने की खुली छूट मिलती है. लखनऊ सुपर जायंट्स LSG के खिलाफ मैच में ऐसा लग रहा था कि धोनी कप्तानी कर रहे थे, जब उन्होंने 19वें ओवर में शिवम दुबे Shivam Dubey को गेंद थमाई.

रविवार को मैच के बाज प्रेस वार्ता में रवीन्द्र जडेजा ने कहा आखिरी मैच LSG के खिलाफ एक हाई स्कोरिंग खेल था. डीप-मिडविकेट पर कैच आने की संभावना ज्यादा होती है. ऐसे में हमारी सोच थी कि वहां एक अच्छा क्षेत्ररक्षक होना चाहिए. इसलिए मैं गेंदबाजों से संपर्क नहीं कर पा रहा था. माही भाई इनपुट देते हैं, यह अच्छी बात हैं.

माही एक दिग्गज- जड़ेजा

रवीन्द्र जड़ेजा ने कहा कि वह इतने अनुभवी हैं इसलिए हमें सलाह के लिए कहीं और देखने की जरूरत नहीं है. वह एक दिग्गज हैं और इतने सालों से कप्तानी कर रहे हैं. इसलिए भाग्यशाली हैं कि हमें उनकी सलाह मिली. वह लगातार मेरे साथ खड़े है. पूरी टीम को सपोर्ट कर रहे हैं.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.