IPL 2022 MI: मुंबई इंडियंस टीम के लिए आई अच्छी ख़बर, अगले मैच में खेलेगा यह धाकड़ खिलाड़ी

सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव

मुंबई इंडियंस के लिए IPL 2022 की शुरूआत ठीक नहीं रही. पहले ही मैच में MI को हार का सामना करना पड़ा. अब मुंबई के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. टीम के चोटिल स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव Suryakumar Yadav टीम के साथ जुड़ने जा रहे हैं. वह चोटिल होने के कारण टीम से बाहर चल रहे थे.

अगले मैच में खेल सकते हैं सूर्यकुमार यादव

MI फ्रेंचाइजी ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि हमारा दूसरा मैच राजस्थान रॉयल्स के साथ खेला जाना है. जिसमें सूर्यकुमार यादव के खेलने की पूरी उम्मीद है. अब यादव चोट से उभर चुके है.

8 करोड़ में MI ने किया रिटेन

अंगुली में चोट खाने की वजह से वह अब तक मुंबई के खेमे से नहीं जुड़ पाए थे. आपको बता दे, सूर्यकुमार यादव ने जिम और प्रैक्टिस शुरू कर दी है. वह अब तक चोट से उभरने के लिए NCA में थे. सूर्यकुमार को मुंबई ने इस बार 8 करोड़ रुपए में रिटेन किया है.

पहले मैच में हारी थी मुंबई

मुंबई इंडियंस MI ने अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेला था. जिसमें मुंबई को हार का सामना करना पड़ा था. पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने 178 रन बना थे. जिसे दिल्ली  कैपिटल्स ने हासिल कर लिया था.

दिल्ली कैपिटल्स ने यह स्कोर 18.2 ओवर में ही हासिल कर लिया था. जिसमें मुंबई के स्टार गेंदबाज बुमराह ने जमकर रन लुटाए थे. बुमराह ने 3.2 ओवर में 43 रन खर्च किए थे. जिसकी बदौलत मुंबई इंडियस यह मैच बचाने में नाकाम साबित हुई.

मुंबई को करना होगा गेंदबाजी पर काम

टीम में सूर्यकुमार की एंट्री होने से टीम का मध्यक्रम मजबूत हो जाएगा. टीम के पास मजबूत शीर्ष क्रम पहले से ही मौजूद है. पहले मैच में ईशान किशन और रोहित शर्मा ने शानदार शुरूआत दिलाई थी. जिसमें ईशान ने ताबड़तोड़ 81 रन बनाए थे. वह अंत तक क्रीज पर टिके रहे थे.

दूसरी ओर, दिल्ली कैपिटल्स DC के लिए कुलदीप यादव Kuldeep Yadav ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 4 ओवरों में 18 रन देकर 3 विकेट झटके थे. खलील अहमद ने भी अच्छी गेंदबाजी की. उन्होंने 4 ओवरों में 27 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए. जबकि अक्षर पटेल एक भी विकेट नहीं ले सके. उन्होंने 4 ओवरों में 40 रन लुटा दिए. हालांकि,  ललित यादव Lalit Ydav के साथ मिलकर मैच को दिल्ली की झोली में डाल दिया था.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *