IPL 2022 Ishani Johar: जानिए कौन है ईशानी जौहर ? पंजाब के मैच में प्रीति जिंटा के साथ लगा रही ग्लैमर का तड़का

मैच में अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए फ्रेंचाइजी की मालिक प्रीति जिंटा Preity Zinta मौजूद थी. प्रीति के साथ ईशानी जौहर Ishani Johar भी स्टेडियम में मौजूद थी.

Share This News
priety and ishani

priety and ishani

शुक्रवार को IPL 2022 में पंजाब किंग्स PBKS और लखनऊ सुपर जायंट्स LSG के बीच मैच खेला गया. जिसमें लखनऊ ने पंजाब को 20 रनों से हरा दिया. मैच में अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए फ्रेंचाइजी की मालिक प्रीति जिंटा Preity Zinta मौजूद थी. प्रीति के साथ ईशानी जौहर Ishani Johar भी स्टेडियम में मौजूद थी.

राहुल चाहर की पत्नी है ईशानी जौहर

बता दे कि, ईशानी जौहर पंजाब के गेंदबाज राहुल चाहर की पत्नी है. वह प्रीति जिंटा के साथ पंजाब की जर्सी पहने टीम की हौंसला बढ़ा रही थी. बता दे कि पहले टॉस हारकर लखनऊ ने 20 ओवरों में 153 रन बनाए. पंजाब को जीत के लिए 154 रनों का लक्ष्य दिया. लखनऊ की बल्लेबाजी के दौरान लखनऊ के विकेट नियमित अंतराल पर गिरते रहे.

ग्लैमर लुक में कर रही थी चीयर

स्टेडियम में मौजूद प्रीति जिंटा और ईशानी जौहर ग्लैमर लुक में टीम का हौंसला बढ़ाती रही. इस मैच में पंजाब के लेग स्पिनर राहुल चाहर ने शानदार प्रदर्शन किया. राहुल चाहर ने इस मैच में 4 ओवरों में 30 रन देकर दो विकेट लिए. प्रीति जिंटा और जौहर ने ग्लैमर लुक में जमकर उनको चीयर किया.

बता दे कि, मैच के शुरूआत में प्रीति जिंटा और ईशानी जौहर काफी खुश नजर आए. बाद में जैसे-जैसे पंजाब की टीम हार रही थी, दोनों के चेहरों पर मायूसी छा गई. प्रीति जिंटा ने अपने हाथों में सिंपल ब्रेसलेट और घड़ी पहन रखी थी. जबकि ईशानी जौहर सफेद रंग की चूड़ियां और कड़े पहने हुए थी, जो उन्हें ग्लैमरस लुक दे रही थीं.

4 साल तक ईशानी को किया डेट

लेग स्पिनर राहुल चाहर आगरा के रहने वाले हैं, उन्होंने ईशानी को चार साल तक डेट किया और बाद में अपनी गर्लफ्रेंड से गोवा में शादी कर ली. जिसके बाद शादी की तस्वीरें सामने आईं थी. दोनों खुशहाल जीवन जी रहे हैं.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.