IPL 2022 Ishan Kishan: मुंबई के जख्मों पर मरहम ! पहली जीत के बाद ईशान ने कही बड़ी बातें…

जीत दर्ज करने के बाद टीम के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन Ishan Kishan ने कहा कि यह समय हमारी टीम के लिए सही नहीं रहा है. इस समय सभी खिलाड़ियों को एक दूसरे के साथ खड़ा होना है.

Share This News
ishan kishan

ishan kishan

IPL 2022 के सीजन में आखिरकार मुंबई Mumbai Indians ने हार का सिलसिला का तोड़ दिया. शनिवार को 8 मैच हारकर सीजन में पहली जीत दर्ज की. मुंबई ने राजस्थान रॉयल्स Rajasthan Royals को 5 विकेट से हराया. जीत दर्ज करने के बाद टीम के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन Ishan Kishan ने कहा कि यह समय हमारी टीम के लिए सही नहीं रहा है. इस समय सभी खिलाड़ियों को एक दूसरे के साथ खड़ा होना है.

एक दूसरे साथ खड़ा रहने की जरूरत- किशन

हम लगातार हार के बाद बहुत निराश हो गए थे. क्रिकेट में ऐसा होता रहता है. हमें अभी आगे अपने प्रदर्शन पर फोकस करना है. सभी खिलाड़ी एक दूसरे के साथ इस बुरे वक्त में खड़े रहेंगे. टीम के कप्तान रोहित शर्मा Rohit Sharma भी लगातार हार से टूट चुके थे. यह वक्त मजबूती के साथ एकजुट होने का है. हमें अगले मैचों में एकजुटता दिखानी है.

ईशान किशन Ishan Kishan ने आगे कहा कि, इस मैच में सभी बल्लेबाज फिनिशर के जज्बे से उतरे थे. सभी ने इस जज्बे को दिखाया है. आज की जीत टीम के हौसले को बढ़ाएगी. आपको बता दे कि, इस मैच में राजस्थान ने मुंबई को 159 रनों का लक्ष्य दिया था. जिसको मुंबई ने सूर्यकुमार SuryaKumar Yadav और तिलक वर्मा Tilak Verma की संयमित पारी के दम पर हासिल कर लिया.

राजस्थान को 5 विकेट से हराया

मैच में सूर्यकुमार यादव ने 39 गेंदों में 51 रन और तिलक वर्मा ने 30 गेंदों में 35 रन बनाए. इसके बाद डेवाल्ड Brevish Dewald की जगह टीम में शामिल किए गए टिम डेविड Tim David ने शानदार नाबाद 21 रन बनाए और जीत को मुंबई की झोली में डाल दिया. कप्तान रोहित शर्मा को 35वें जन्मदिन पर जीत का तोहफा दिया. मुंबई के लिए इस मैच में चिंता वाली बात बस यही रही कि रोहित शर्मा और किरोन पोलार्ड Kieron Pollard के बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.